मुख्यपृष्ठसमाचारसलमान खान धमकी मामला: संदेह के घेरे में गार्डन कर्मचारी

सलमान खान धमकी मामला: संदेह के घेरे में गार्डन कर्मचारी

• ४० से अधिक लोगों से पुलिस ने की पूछताछ
• लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची मुंबई पुलिस

सामना संवाददाता / मुंबई
अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के मामले में गार्डन कर्मचारी संदेह के घेरे में है। पुलिस उसे जांच के लिए हिरासत में लेने के साथ ही ४० से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में क्राइम ब्रांच की एक टीम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए बुधवार को दिल्ली पहुंची है।
जान से मारने की धमकीभरी चिट्ठी मिलने के बाद सलीम खान और सलमान खान के बयान मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने दर्ज कर लिए हैं, साथ ही घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। पुलिस ने सलमान के दो अंगरक्षकों के भी बयान दर्ज किए हैं। इस मामले में अभी तक पुलिस ने ४० से अधिक लोगों से पूछताछ की है लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस बैंड स्टैंड के पास काम करनेवाले गार्डन कर्मचारी पर संदेह जता रही है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक टीम दिल्ली भेजी है। मुंबई पुलिस की टीम दिल्ली में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करनेवाली है।
पत्र में लिखे नाम के आधार पर बिश्नोई से पूछताछ
पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमान के पिता को मिले पत्र में कहा गया है, ‘सलीम खान, सलमान खान, बहुत जल्द आपका मूसेवाला जैसा हाल होगा जी.बी एल.बी….।’ अनुमान लगाया जा रहा है कि जी.बी और एल.बी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार तथा लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है। हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि इस सिलसिले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करनेवाली है।

अन्य समाचार