मुख्यपृष्ठनए समाचाररात को तबीयत खराब की दी जानकारी, सुबह दरवाजे पर शव रख...

रात को तबीयत खराब की दी जानकारी, सुबह दरवाजे पर शव रख कर बिना कुछ बताए चले गए

मोतीलाल चौधरी / कुशीनगर

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के किशुनदास पट्टी गांव के निवासी 52 वर्षीय जगदीश लाल श्रीवास्तव गोरखपुर के बरगदवा में पैक एंड पैक कंपनी में कार्य करते थे। पत्नी सीमा देवी का आरोप है कि इनके पति रात आठ से सुबह आठ बजे तक ड्यूटी करते थे। रविवार की रात 12:37 बजे कंपनी से फोन आया कि जगदीश की तबीयत खराब है, जबकि घरवालों से ड्यूटी पर जाने से पहले मोबाइल पर बात हुई थी। उस समय तबीयत खराब होने की कोई चर्चा जगदीश ने नहीं की थी।
गोरखपुर की एक कंपनी में कार्य कर रहे तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के एक अधेड़ की रविवार की रात मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिवार वाले गोरखपुर जाने की अभी तैयारी कर ही रहे थे कि कंपनी के तीन कर्मचारियों ने शव लाकर दरवाजे पर फेंक दिया। इसके बाद घरवालों से बिना बताए तीनों लोग एंबुलेंस से चंपत हो गए। पत्नी ने पति की मौत को संदिग्ध बताते हुए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तबीयत खराब की सूचना देने से व शव लाकर फेंकने की हरकत से घरवालों का संदेह गहरा गया है। सोमवार को सुबह सीमा गोरखपुर जाने की तैयारी कर रही थी कि एंबुलेंस से सुपरवाइजर शव लेकर घर पहुंच गया। साथ में आए दो लोग शव दरवाजे पर उतारकर बिना कुछ बताए चले गए।
कंपनी संचालक और वर्करों की इस भूमिका से मौत का मामला संदिग्ध दिख रहा है। पत्नी ने पति की हत्या होने की आशंका जताई है। कंपनी वाले हकीकत को छिपा रहे हैं। तुर्कपट्टी थाने के इंस्पेक्टर को पीड़ित महिला ने तहरीर देकर यह आरोप लगाया है। इस बाबत चौकी प्रभारी मधुरिया रणजीत सिंह बघेल ने बताया कि मामला संदिग्ध है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी। रिपोर्ट और तहरीर गोरखपुर के संबंधित थाने में कार्रवाई के लिए भेज दी जाएगी।

अन्य समाचार