मुख्यपृष्ठनए समाचारमनपा चुनाव जीतेंगे ही तैयारी में लगो! शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे का नगरसेवकों...

मनपा चुनाव जीतेंगे ही तैयारी में लगो! शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे का नगरसेवकों को आह्वान

सामना संवाददाता / मुंबई
‘जो गया उसकी कोई परवाह न करें, शिवसैनिक हमारे साथ हैं’ जनता का काम करना ही शिवसैनिकों का धर्म है। जनता का काम गंभीरतापूर्वक करते रहो, सामाजिक बंधन को न छूटने दो, अपने-अपने वॉर्ड में खूब घूमो। आगामी महानगरपालिका का चुनाव तो हम जीतेंगे ही। इसके लिए अभी से पूरी तैयारी पर लगो’, ऐसा आह्वान शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को पूर्व नगरसेवकों से किया। दादर स्थित शिवसेना भवन में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने पूर्व नगरसेवकों की बैठक ली।
इस बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए पूर्व महापौर किशोरी पेडणेकर ने मीडिया को बताया कि शिवसेना का संबंध सीधे जनता से है, इसलिए आज भी सर्वसामान्य जनता अपनी दिक्कतों को लेकर शिवसेना के पास आती है। देशभर में राजनीतिक हलचल शुरू है। इस पर बहुत लोगों का ध्यान है लेकिन हमारे लिए जनता का काम महत्वपूर्ण है। यह ध्यान में रखें, ऐसा निर्देश शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने बैठक में हम सभी पूर्व नगरसेवकों को दिया।
शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि कई लोगों के फोन आ रहे हैं, कुछ लोग उनसे मुलाकात भी कर रहे हैं। भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए कोई इधर रहे या उधर जाए, इसके लिए मैं किसी पर जोर-जबरदस्ती नहीं करूंगा। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि आपको लालच दिया जाएगा लेकिन शिवसेना ने जो रास्ता दिखाया है उस पर चलते रहो, जनता से हमारे संबंध हैं तो जनता में जाइए और जनता का काम कीजिए, ऐसा आदेश शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने दिया।
जनता के काम में लापरवाही न करें
मलेरिया के पेशेंट बढ़ रहे हैं, स्वाइन फ्लू बढ़ रहा है, दिल्ली में मास्क लगाने की शुरुआत हो गई है। जो कुछ हो रहा है वह हम सबके सामने है। मनपा अपना काम कर रही है और पूर्व नगरसेवक होने के नाते आप भी अपना काम कर रहे हो, यही जनता के साथ जो तुम्हारी सामाजिक समरसता है, उसे बनाए रखो, ऐसा आदेश पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने बैठक में दिया। ये जानकारी किशोरी पेडणेकर ने दी।

 

अन्य समाचार