मुख्यपृष्ठनए समाचारघाती मंत्रियों के पास नहीं है मुंबई के लिए समय!, आदित्य ठाकरे...

घाती मंत्रियों के पास नहीं है मुंबई के लिए समय!, आदित्य ठाकरे का जोरदार हमला

सामना संवाददाता / मुंबई

डिलाइल रोड ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा होने के बावजूद केवल उद्घाटन न होने के कारण उसे जनता के लिए खोला नहीं गया है। इसे लेकर शिवसेना नेता व विधायक आदित्य ठाकरे ने घाती सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि घातियों के मंत्रियों के पास मुंबई के लिए समय ही नहीं है।
आदित्य ठाकरे ने इस संबंध में कल एक्स सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। घाती-भाजपा सरकार के ईगो को बचाए रखने के लिए बंद किए गए डिलाइल रोड पुल को मनपा यातायात के लिए खोले, ऐसा अनुरोध करते ही यह पुल १५ दिन पहले ही तैयार हो गया है और वीआईपी के हाथों उद्घाटन का इसका इंतजार किया जा रहा है। इस तरह का उल्लेख आदित्य ठाकरे ने ट्वीट में किया है।
मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) को लेकर भी आदित्य ठाकरे ने इस पोस्ट में मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) को जमकर आड़े हाथों लिया है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि तुम्हारे मंत्रियों के ईगो को संभाले रखने के लिए तुम बाद में भी उद्घाटन कार्यक्रम कर सकते हो, जानबूझकर लटकाकर रखे गए शेष ५ प्रतिशत काम को पहले पूरा करो और ट्रांस हार्बर लिंक को उपयोग के लिए खोलो। डिलाइल रोड के ब्रिज और मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) बनकर तैयार हैं, लेकिन घाती और भाजपा के मंत्रियों के पास समय न होने के कारण उसके उद्घाटन में देरी हो रही है। आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा है कि उन्हें ऐसे प्रशासन पर शर्म आती है।

आदित्य ठाकरे कोकण दौरे पर पदाधिकारियों और ग्रामीणों के साथ करेंगे आंगन बैठक

कोकण में शिवसेना की सार्वजनिक बैठकें कल से शुरू हो रही हैं। कोकण में घर के सामने के आंगन को खाडा भी कहा जाता है। शिवसेना नेता, युवासेनाप्रमुख, विधायक आदित्य ठाकरे गुरुवार से कोकण के दो दिवसीय दौरे पर हैं और घर के आंगन में कोकण पदाधिकारियों एवं निवासियों के साथ बैठकर बातचीत करेंगे। आदित्य ठाकरे गुरुवार, २३ नवंबर और शुक्रवार, २४ नवंबर को दो दिन कोकण में आंगन बैठक लेंगे। उन बैठकों में वे कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और ग्रामीणों से बातचीत करेंगे। बैठक गुरुवार को सुबह ११ बजे दोडामार्ग में लीना कुबल के घर पर, दोपहर १२.२५ बजे, सावंतवाड़ी में चंद्रकांत कसार के घर पर और दोपहर १.३० बजे कुडाल में मंदार शिरसाट के घर पर होगी। शुक्रवार दोपहर १.३० बजे आदित्य ठाकरे कुडाल बोम्बार्डे स्थित स्नेहा दलवी के घर के आंगन में सभी से बातचीत करनेवाले हैं। युवासेना की ओर से बताया गया है कि वे दोपहर ३ बजे प्रेस कॉन्प्रâेंस को संबोधित करेंगे और शाम ४ बजे कणकवली से राजापुर के लिए रवाना होंगे।

 

 

अन्य समाचार