मुख्यपृष्ठसमाचारगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गाजीपुर! ...प्रधान प्रतिनिधि को बाइक सवार बदमाशों...

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गाजीपुर! …प्रधान प्रतिनिधि को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

उमेश गुप्ता / वाराणसी। जमानियां कोतवाली क्षेत्र के चितावनपट्टी ग्राम प्रधान प्रतिनिधी अशोक यादव (42) को सोमवार की सुबह 6:30 बजे महेवा गांव के देसी शराब दुकान के आगे पोखरा के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में ग्रामीण व स्वजन अशोक यादव को उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। बदमाशों ने प्रधान प्रतिनिधि के सीने में गोली मारी है। घटना से स्वजनों में खलबली मच गयी। सूचना पाकर करीब एक घंटा बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई।

प्रधान प्रतिनिधि अशोक यादव गांव के ही अदन यादव के संग बाइक से महेश्वेर नाथ मंदिर दर्शन पूजन करने के लिए जा रहे थे। महेवा गांव के देसी शराब दुकान के आगे पोखरा के पास पहुंचे थे कि सामने से बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली सीने में लगते ही वह गिर गए और बदमाश फरार हो गए। गोली लगने की वजह से शरीर से काफी खून निकल गया। जिसकी वजह से हालत अधिक चिंताजनक हो गई। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई तो देर से पहुंची पुलिस आरोपितों की शिनाख्‍त में जुट गई।

घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। आनन-फानन में ग्रामीण व स्वजन अशोक यादव को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे लेकिन हालात चिंताजनक होने पर उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना चितावनपट्टी गांव में आग की तरह फैल गई स्वजन व ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंच गए। घटना चुनावी रंजिश को लेकर बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। वहीं वारदात के बाद पुलिस काफी मशक्‍कत कर रही है। लेकिन दोपहर तक इस मामले में आरोपितों की शिनाख्‍त नहीं हो सकी थी। पुलिस के अनुसार जांच पड़ताल जारी है, जल्‍द ही आरोपित कानून के शिकंजे में होंगे।

अन्य समाचार