मुख्यपृष्ठअपराधप्रेमिका की मां ने चाकू से किया हमला, हालत नाजुक

प्रेमिका की मां ने चाकू से किया हमला, हालत नाजुक

राधेश्याम सिंह / वसई

प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गए प्रेमी पर प्रेमिका की मां ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमले के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। तुलिंज पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार, इमरान खान (20) नालासोपारा-पूर्व में तुलिंज में रहता है, उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग था। उसकी प्रेमिका ने उसे ओम नगर स्थित अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। प्रेमी रात को उसके घर गया था, जब वह बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़ रहा था, तभी प्रेमी की गर्लफ्रेंड की मां उसके पास आई और उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। अचानक हुए इस हमले से प्रेमी घायल होकर गिर पड़ा। पीड़ित को महानगरपालिका के तुलिंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे दूसरे हॉस्पिटल में ट्रांसफर कर दिया गया। उसका इलाज विरार के एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में चल रहा है। पुलिस ने हमला करने वाली महिला के खिलाफ धारा 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच में हमले का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।
तुलिंज पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक गित्ते ने बताया कि पीड़ित प्रेमी और आरोपी महिला की बेटी के बीच अफेयर था। उस दिन गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया, लेकिन प्रेमिका की मां ने हमला कर दिया। प्रेमी की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है।

अन्य समाचार