मुख्यपृष्ठनए समाचारलेडीज डिब्बे में दे दनादन! ... सीट के लिए चले लात-घूंसे महिला...

लेडीज डिब्बे में दे दनादन! … सीट के लिए चले लात-घूंसे महिला पुलिस हुई जख्मी

सामना संवाददाता / मुंबई
मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। एक तरफ लोकल ट्रेन में महिलाओं ने जमकर गरबा खेला तो वहीं दूसरी तरफ दशहरा के दिन ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के लेडीज डिब्बे में सीटों को लेकर ‘दे देनादन’ यानी मारपीट हो गई। डिब्बे में दो गुट की महिलाओं ने सीट को लेकर जमकर लात-घूंसे चलाए। इस मारपीट में एक महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गई, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जख्मी महिला पुलिस कर्मचारी की शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला स्नेहा देवरे कोपरखैरने की निवासी है, वहीं आरोपी महिला तलोजा की निवासी है। शिकायत के मुताबिक नई मुंबई के तुर्भे स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन में सीट को लेकर दो महिला यात्रियों में विवाद हो गया। इसके कुछ देर बाद मामला इस कदर बढ़ गया कि महिलाओं में मारपीट शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक एक महिला पर बच्चे को जबरन खड़ा करके सीट पर बैठने का आरोप लगाया गया। इसके बाद दोनों में विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। ट्रेन के नेरुल स्टेशन पहुंचने पर अन्य महिला यात्रियों ने महिला पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद महिला पुलिस द्वारा बीच-बचाव करने पर उसकी भी पिटाई कर दी गई, जिसमे महिला पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गई। इस मामले में दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
वाशी रेलवे स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस. कटारे ने बताया कि सीट को लेकर शुरू हुए विवाद में कुछ महिलाओं के बीच मारपीट हो गई थी। इस मारपीट में एक महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गई है, उसका इलाज कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार