मुख्यपृष्ठनए समाचारनिवेश का टिप्स देना सीए को पड़ गया भारी, निवेशकों ने किया अपहरण!...

निवेश का टिप्स देना सीए को पड़ गया भारी, निवेशकों ने किया अपहरण! मांगी ५ करोड़ की फिरौती

सामना संवाददाता / मुंबई
शेयर मार्वेâट में निवेश किए गए पैसे डूब जाने के कारण चार लोगों ने मिलकर सीए का अपहरण कर लिया। इसके बदले अपहरणकर्ताओं ने सीए के परिवारवालों को फोन कर फिरौती की मांग की। आखिरकार, पीड़ित के परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सीए को सही सलामत छुड़ाया।
क्या था मामला
मिली जानकारी के अनुसार, पवई के रहने वाले पीड़ित सीए भूषण अरोरा साल २०२२ में ‘डिवाइन पावर’ नाम की एक कंपनी में कार्यरत थे। भूषण ने ऑनलाइन लेक्चर के जरिए कई निवेशकों को स्टॉक में पैसे लगाने की टिप्स दी थी। भूषण की बातों पर भरोसा कर कई निवेशकों ने डिवाइन पावर में पैसे निवेश किया, लेकिन कुछ समय बाद अचानक शेयर मार्वेâट गिरने से निवेशकों के पैसे डूब गए।
बताया जाता है कि १७ जनवरी रात के ९ बजे सीए भूषण अरोरा जब चांदिवली इलाके में स्थित बूमरैंग बिल्डिंग अपने ऑफिस से निकलकर पवई स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी अपहरणकर्ताओं ने उनका अपहरण कर लिया। जब देर रात तक भूषण घर वापस नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने पवई पुलिस स्टेशन मे मिसिंग की शिकायत दर्ज कराई। इस बीच अगले दिन यानी १८ जनवरी को भूषण अरोरा की पत्नी को तीन अलग-अलग जगहों से फोन कर पांच करोड़ की फिरौती भी मांगी गई।
इस बात की जानकारी पुलिस को होते ही भूषण अरोरा की लोकेशन ट्रेस की गई, जिसके बाद पुलिस पनवेल के एक फॉर्म हॉउस में पहुंची। पुलिस ने वहां से आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके चंगुल से भूषण अरोरा को छुड़ाया। आरोपियों ने बताया भी कि सीए भूषण अरोरा के टिप्स पर ही शेयर मार्वेâट में पैसे निवेश किए थे, इसके लिए उस पर काफी गुस्सा था। इसी का बदला लेने के लिए यह अपहरण किया था।

अन्य समाचार