मुख्यपृष्ठसमाचारवाराणसी में सीएम योगी का आदेश बताकर उचक्कों ने बुजुर्ग महिला की...

वाराणसी में सीएम योगी का आदेश बताकर उचक्कों ने बुजुर्ग महिला की उतरवा लिए सोने के जेवरात

उमेश गुप्ता / वाराणसी । वाराणसी में इन दिनों अपराध का ग्राफ बढ़ चला है। लगातार दूसरे दिन मंगलवार को उचक्कों ने बुजुर्ग महिला को अपना निशाना बनाया है। भेलूपुर थानाक्षेत्र की दुर्गाकुंड चौकी क्षेत्र के गुरुधाम बैंक ऑफ बड़ौदा के पास दो बाइक सवार युवकों ने बुजुर्ग महिला के साथ उचक्कागीरी को अंजाम दिया। दोनों युवकों ने बुजुर्ग महिला से कहा कि योगी जी का आदेश है कि जो भी सोना पहने हुए है, उससे उतरवा लो। इसके बाद महिला के कंगन और अंगूठी उतरवाकर उचक्‍के फरार हो गए।

बता दें कि बीते सोमवार को ही शिवपुर थानाक्षेत्र में भी एक बुजुर्ग महिला को पुलिस अफसर बनकर उचक्कों ने अपने जाल में फंसाया और उनकी डेढ़ लाख की चेन पर हाथ साफ कर दिया था। इस संबंध में भुक्तभोगी बुजुर्ग महिला मालती उपाध्याय ने बताया कि वो बढ़हर कोठी की रहनेवाली हैं और आज गुरुधाम कॉलोनी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से पैसा निकालने की लिए जा रही थी। बैंक के पास पहुंची थी कि दो युवकों ने रोक लिया और कहा कि योगी जी का आदेश यही कि जो सोना पहने है, उससे सोना उतरवा लो।

इसके बाद उन दोनों ने मेरे हाथ में से सोने के कंगन और सोने की अंगूठी उतरवा ली और वहां से भाग गए। हमने इसकी सूचना चौकी पर दी तो मौके पर पुलिस पहुंची और जांच कर रही है। बुजुर्ग महिला ने मांग की कि योगी जी के शासन में महिलाओं से ऐसी वारदात पर रोक लगाई जाए और जल्द से जल्द उसका सामान उन्हें वापस दिलाया जाए।

फिलहाल महिला की सूचना पर मौके पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने महिला को साथ लेकर घटनास्थल का मुआयना किया और तहरीर लेकर सीसीटीवी फुटेज की जांच में लग गई है।

अन्य समाचार