मुख्यपृष्ठनए समाचारजिगरबाज खिलाड़ियों की जिद और जोश का परिणाम है स्वर्ण पदक! मुख्यमंत्री...

जिगरबाज खिलाड़ियों की जिद और जोश का परिणाम है स्वर्ण पदक! मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किया महाराष्ट्र के विजेताओं का अभिनंदन

सामना संवाददाता / मुंबई
महाराष्ट्र की खेल परंपरा उज्ज्वल है। इस खेल परंपरा के गौरव को बढ़ाने और महाराष्ट्र के नाम स्वर्ण पदक लाने का काम अपने जिगरबाज खिलाड़ियों ने किया है। ऐसे शब्दों में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने `खेलो इंडिया युवा क्रीड़ा स्पर्धा २०२२’ में ४५ स्वर्ण पदकों सहित १२५ पदकों की कमाई करनेवाले महाराष्ट्र की टीमों का अभिनंदन किया है। पंचकुला (हरियाणा) में संपन्न हुए `खेलो इंडिया युवा क्रीड़ा स्पर्धा २०२२’ में महाराष्ट्र के खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में अपने कौशल का परिचय देते हुए अंतिम पदक तालिका में ४५ स्वर्ण, ४० रजत और ४० कांस्य पदक जीते हैं। इस सफलता में सहभागी सभी खिलाड़ी, उनके प्रशिक्षक, मार्गदर्शक और व्यवस्थापक आदि के साथ मजबूती से खड़े रहने और उनके परिवार के सदस्यों का भी मुख्यमंत्री ने अभिनंदन किया है।
महाराष्ट्र के नाम जमा हुए हर एक पदक के पीछे आपकी जिद और जोश का परिणाम है। इस प्रयत्न के लिए आप सभी का मन:पूर्वक अभिनंदन। महाराष्ट्र की खेल परंपरा के गौरव को बढ़ाने के लिए आप जो अथक प्रयास कर रहे हैं, सरकार उसका हमेशा समर्थन करेगी। ऐसा कहते हुए मुख्यमंत्री ने उन सभी खिलाड़ियों को अगली खेल यात्रा के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

अन्य समाचार