मुख्यपृष्ठनए समाचारगूगल गुरु बताएं, पति को कैसे पटाएं?

गूगल गुरु बताएं, पति को कैसे पटाएं?

  • शादीशुदा महिलाएं पूछती हैं पति को रिझाने के उपाय
  • स्टडी में हुआ महिलाओं के सर्च पर बड़ा खुलासा

सामना संवाददाता / मुंबई
आधुनिक युग में गूगल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां इंसान के हर सवाल का जवाब मिल जाता है। यहां विद्यार्थियों, बिजनेसमैन से लेकर पारिवारिक समस्याओं के समाधान उपलब्ध होते हैं। पारिवारिक रिश्तों में पति-पत्नी का रिश्ता बहुत खास माना जाता है। नए जीवन की शुरुआत में हर पत्नी की इच्छा रहती है कि वो ऐसा क्या करे? जिससे उसका पति उसके बस में रहे। उनको रिझाने के लिए महिलाएं तमाम लोगों से सुझाव लेती हैं। उनमें अब गूगल गुरु भी शामिल हो चुके हैं, जिनसे शादीशुदा महिलाएं अपने पति को पटाने का उपाय पूछती हैं। दरअसल हाल ही में आई एक स्टडी में खुलासा हुआ है कि गूगल पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा पति को रिझाने, अपने बस में करने का उपाय पूछती हैं।
गूगल के डेटा के हिसाब से शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा उनके पति को क्या पसंद है? उनकी चॉइस क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है? गूगल पर ये सवाल भी पूछा जाता है कि पति का दिल वैâसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश करें? एक चौंकानेवाला खुलासा यह हुआ है कि विवाहित महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि अपने पति को अपनी मुट्ठी में करके कैसे रखें, उन्हें `जोरू का गुलाम’ कैसे बनाएं? पत्नियां जानना चाहती हैं कि उन्हें अपने परिवार को बढ़ाने का पैâसला कब लेना चाहिए और बच्चा पैदा करने का सही समय क्या हो सकता है?
परिवार में किस तरह पेश आएं
इसके अलावा महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए? वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं? साथ ही, वो यह भी जानना चाहती हैं कि अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी? जो महिलाएं शादी के बाद काम करती हैं, वो गूगल से अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद भी जारी रखते हुए परिवार को बिजनेस के साथ हैंडल करने का उपाय पूछती हैं।

अन्य समाचार