मुख्यपृष्ठअपराधपिट गया `किस' के चक्कर में! ...युवती से छेड़छाड़ करनेवाले युवक की...

पिट गया `किस’ के चक्कर में! …युवती से छेड़छाड़ करनेवाले युवक की जमकर धुनाई

• जीआरपी ने किया गिरफ्तार
•  स्टेशन पर महिलाओं को घूरता था
सामना संवाददाता / मुंबई
रेलवे में सफर करनेवाली महिलाओं की सुरक्षा हमेशा से संदेह के घेरे में रहती है। महिलाएं सफर के दौरान या स्टेशन पर सुरक्षित नहीं मानी जाती हैं। आए दिन ट्रेन और स्टेशनों पर महिलाओं के साथ वारदातें होती रहती हैं। ऐसे ही गोरेगांव स्टेशन पर छेड़छाड़ की घटना सामने आई है, एक युवक किस के चक्कर में पिट गया। दरअसल एक युवक स्टेशन पर आने-जाने वाली युवतियों और महिलाओं को घूरता रहता था। यहां तक कि खूबसूरत युवती को देखते ही किस करने का प्रयास भी करता था। इसी तरह जब वो एक युवती को किस करने का प्रयास किया तो युवती ने अपनी सूझबूझ से खुद को बचाया और अन्य यात्रियों को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पब्लिक ने उसकी जमकर पिटाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

बोरीवली जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल कदम ने बताया कि २१ वर्षीय युवती गोरेगांव स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान वहां खड़ा २६ वर्षीय युवक युवती को घूर रहा था। उसे देखकर युवती डर गई और दूसरी जगह चली गई। इसके बाद युवक ने उसका पीछा किया। उसने मौका देखकर रेलवे स्टेशन पर युवती को पकड़ लिया और जबरन किस करने की कोशिश की। स्टेशन पर अचानक घटी इस घटना से पीड़ित युवती डर गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इसके बाद मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने पीड़ित महिला को बचाया और आरोपी की पिटाई कर दी। साथ ही प्लेटफॉर्म पर खड़े जीआरपी के कर्मचारियों के हवाले कर दिया।
पुलिस ने बताया कि बोरीवली जीआरपी ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां दो दिन की पुलिस कस्टडी मिली है। गौरतलब है कि इस घटना से पहले भी जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे में एक २५ वर्षीय एडवोकेट युवती के साथ छेड़छाड की घटना को अंजाम दिया गया था। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का शारीरिक तौर पर उत्पीड़न किया था।

अन्य समाचार