मुख्यपृष्ठनए समाचार`घाती' विधायकों का गुवाहाटी कारनामा : होटल में एयर होस्टेस से किया...

`घाती’ विधायकों का गुवाहाटी कारनामा : होटल में एयर होस्टेस से किया दुराचार!

 कहा, भाग रहे विधायकों की हुई थी पिटाई
 मामले की हो जांच, दोषियों को मिले सजा

सामना संवाददाता / मुंबई
शिवसेना से गद्दारी कर एकनाथ शिंदे और उनके साथ गए ४० `घाती’ विधायक गुवाहाटी में जिस होटल में रुके थे, उसी होटल में एयर होस्टेस भी रुकी थी, उन एयर होस्टेस के साथ नशे में धुत घाती गुट के कुछ विधायकों ने लैंगिक अत्याचार किया। राज्य के असंवैधनिक मुख्यमंत्री एकनाथ गुट के `घाती’ विधायकों पर यह गंभीर आरोप वरिष्ठ अधिवक्ता असीम सरोदे ने लगाया है। सरोदे ने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए। वे धाराशिव में आयोजित एक सभा में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं कुछ विधायक इतने दबंगई पर उतर गए थे कि वहां से भाग रहे एक विधायक को ८ किमी दूर से पकड़कर लाए और होटल में उसकी बुरी तरह पिटाई की। इसके अलावा एक और विधायक की पिटाई की। यह सब छुपाकर रखा गया। यह गंभीर मामला है। मामले की जांच होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।
बता दें कि शिंदे की अगुवाई में शिवसेना के साथ गद्दारी कर गुवाहाटी में जाकर ४० विधायकों को रुकने की घटनाक्रम को लगभग दो साल हो गए हैं, लेकिन अब भी उस घटना को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। भरी सभा में वरिष्ठ अधिवक्ता सरोदे ने कहा कि भले ही इस घटना को लगभग दो साल बीत चुके हैं, लेकिन उस वक्त एयर होस्टेस पर हुए अत्याचार की जांच होनी चाहिए। रविवार को धाराशिव में आयोजित `निर्भय बनो’ की बैठक में बोलते हुए असीम सरोदे ने शिंदे गुट के विधायकों का जिक्र किया और गंभीर आरोप लगाए।
विधायकों को किसने पीटा?
असीम सरोदे ने कहा कि शिंदे गुट के विद्रोह के दौरान गुवाहाटी में एक विधायक उस होटल से भाग गया। उसे ८ किलोमीटर जाने के बाद पकड़कर लाया गया। होटल में उसकी जमकर पिटाई की गई। इसके बाद एक और विधायक की पिटाई की गई। उन दोनों विधायकों को किसने पीटा? ये सवाल असीम सरोदे ने उठाया है।

एयर होस्टेस का यौन उत्पीड़न
उन्होंने इस संबंध में किसी विधायक का नाम नहीं लिया, लेकिन अपने भाषण में शिंदे गुट के उन बागी विधायकों का जिक्र किया, जो उस समय उस होटल में ठहरे हुए थे। उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में जिस होटल में घाती विधायक ठहरे हुए थे, वहां अन्य ग्राहकों को अनुमति नहीं थी, लेकिन दो एयरलाइंस स्पाइसजेट और इंडिगो ने अपने एयर होस्टेस के लिए वहां पहले से कुछ कमरे बुक किए थे। उनका होटल के साथ एक साल का अनुबंध था। टॉप फ्लोर पर कुछ एयर होस्टेस रहती थीं। उसके साथ दुराचार का प्रयास किया गया। एयर होस्टेस के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश किसने की? महाराष्ट्र को इसका पता लगाना चाहिए। ये नेता शराब के नशे में रहते थे। पैसों के इस खेल को महाराष्ट्र में जारी नहीं रहने देना चाहिए।

अन्य समाचार