मुख्यपृष्ठसमाचारआंसू देखने के लिए किया दुष्कर्म!... हैवान बाप पहुंचा हवालात

आंसू देखने के लिए किया दुष्कर्म!… हैवान बाप पहुंचा हवालात

सामना संवाददाता / मुंबई । एक बेटी के लिए उसका पिता हीरो होता है तो वहीं कोई विलेन भी बन जाता है। वसई में रहनेवाली एक नाबालिग बच्ची के साथ कुछ ऐसा ही दर्दनाक हादसा हुआ। नाबालिग का पिता उसकी आंखों में आंसू देखने के लिए लगातार दो सालों तक दुष्कर्म करता रहा। इसका खुलासा खुद पीड़िता ने पुलिस के सामने किया और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल करके हैवान बाप को हवालात में पहुंचा दिया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की वसई इलाके में माता-पिता के साथ रहती है। पीड़िता के मुताबिक उसकी मां एक निजी कंपनी में नाइट ड्यूटी करती है। इस दौरान उसके पिता उसकी देखभाल करते हैं। वर्ष २०२० जुलाई महीने में जब पीड़िता की माता काम पर गई थी, तब पहली बार उसके पिता ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पिता द्वारा किए जा रहे कुकर्म का विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई करता था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता पिछले दो वर्षों से उसका शोषण कर रहे हैं। पिता उसके आंसू और चीख सुनकर घटना को अंजाम देता था।
शनिवार दोपहर अचानक लड़की वसई पुलिस स्टेशन पहुंच गई, उसकी हालत, उसकी दास्तां बयां कर रही थी। महिला पुलिस कर्मचारी ने पीड़िता को पानी पिलाया और उसके साहस बढ़ाए। इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हो रहे दुराचार और पिता की हरकतों के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया।

अन्य समाचार