मुख्यपृष्ठखेलहार्दिक पांड्या का बुरा दौर! नताशा ले जाएंगी प्रॉपर्टी का ७० प्रतिशत...

हार्दिक पांड्या का बुरा दौर! नताशा ले जाएंगी प्रॉपर्टी का ७० प्रतिशत हिस्सा

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बुरे दौर से गुजर रहे हैं। पहले उनकी टीम खराब प्रदर्शन के साथ आईपीएल २०२४ से बाहर हुई और अब उनका घर टूटने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने वाले हैं। हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पांड्या की प्रॉपर्टी का ७० प्रतिशत हिस्सा नताशा ले जाएंगी। हालांकि, पांड्या या नताशा की तरफ से तलाक को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है।
पांड्या और नताशा काफी वक्त से साथ नहीं दिखे। इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार १४ फरवरी को फोटो शेयर की थी। हालांकि, इसके बाद एक फंक्शन के वीडियो में दोनों साथ दिखे थे। लेकिन अब तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। रिपोर्ट की मानें तो पांड्या को अपनी प्रॉपर्टी का ७० प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट शेयर किए गए हैं। पांड्या करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। वे आईपीएल के लिए मिलने वाली मैच फीस के साथ-साथ और भी कई तरीकों से कमाई करते हैं।

पांड्या की कमाई

पांड्या आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। उन्हें टीम की ओर से फीस के तौर पर १५ करोड़ रुपए मिलते हैं। वे इससे पहले गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। गुजरात की टीम भी पांड्या को इतने ही पैसे देती थी। उन्हें इसके साथ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से भी मैच फीस मिलती है। पांड्या की करोड़ों में कमाई है। इसके साथ-साथ वे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करते हैं।

वडोदरा व मुंबई में करोड़ों का घर

हार्दिक पांड्या ने मुंबई में एक अपार्टमेंट लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ३० करोड़ रुपए में घर लिया था। इसके साथ ही उनके पास वडोदरा में एक पैंटहाउस है। इसकी कीमत भी करोड़ों में है, लेकिन तलाक के बाद पांड्या की स्थिति खराब हो सकती है।

अन्य समाचार