मुख्यपृष्ठअपराधहनी ट्रैप कर फंस गई हसीना! ... यूट्यूबर नमरा कादिर हुई गिरफ्तार

हनी ट्रैप कर फंस गई हसीना! … यूट्यूबर नमरा कादिर हुई गिरफ्तार

रु. ८० लाख धन उगाही के लगे हैं आरोप
बिजनेसमैन को रेप के झूठे केस में फंसाने की दी थी धमकी
सामना संवाददाता / नई दिल्ली
दिल्ली की एक हसीना हनी ट्रैप करके फंस गई है। मशहूर यूट्यूबर नमरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नमरा पर एक बिजनेसमैन को हनी ट्रैप करने का आरोप लगा है। सूत्रों के मुताबिक यूट्यूबर ने एक व्यवसायी को हनी ट्रैप करके ८० लाख रुपए की उगाही की है। बताया जा रहा है कि नमरा ने एक प्राइवेट कंपनी के मालिक को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। पुलिसिया पूछताछ में नमरा ने अपना जुर्म भी कबूल किया है।
पुलिस का कहना है कि नमरा को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। नमरा का पति और मामले में सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फिलहाल फरार है। पुलिस का कहना है कि उसे ढूंढ़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। कादिर ने विक्टिम से जो पैसा और सामान लिया था, उसे रिकवर करने की कोशिश की जा रही है।

६.१७ लाख से ज्यादा हैं सब्सक्राइबर्स
बता दें कि २२ वर्षीय नमरा कादिर के यूट्यूब पर ६.१७ लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उसके खिलाफ बादशाहपुर के २१ साल के दिनेश यादव ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन कादिर और उसके पति ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी। कोर्ट की तरफ से यह याचिका खारिज होने के बाद उसके खिलाफ नोएडा सेक्टर ५० के थाने में २६ नवंबर को एफआईआर रजिस्टर की गई। इस रिपोर्ट में लिखा गया कि कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं।

 

अन्य समाचार