मुख्यपृष्ठसमाचार`हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे और वफादार शिवसैनिकों की है हमारी शिवसेना'...

`हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे और वफादार शिवसैनिकों की है हमारी शिवसेना’ : अरविंद सावंत

  • `जी-हुजूरी करनेवालों को हमसे सवाल पूछने का अधिकार नहीं’

सामना संवाददाता/ मुंबई
हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे और वफादार शिवसैनिकों की हमारी शिवसेना है। हम छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लेते हैं। हमारे छत्रपति शिवाजी महाराज औरंगजेब के दरबार में कभी नहीं झुके। अब सरकार में शामिल मंडली जी-हुजूरी कर रही है। ऐसी जी- हुजूरी करनेवाले को हमसे सवाल पूछने का नैतिक अधिकार नहीं है। ऐसे शब्दों में शिवसेना उपनेता व सांसद अरविंद सावंत ने शिंदे- फडणवीस सरकार की आलोचना की।
अरविंद सावंत ने कहा कि हमारी शिवसेना की स्थापना हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे ने की और शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में आगे बढ़ रही है। शिंदे-फडणवीस सरकार पर निशाना साधते हुए सावंत ने सवाल उठाया कि जो पावन हो गए उनके खिलाफ ‘ईडी’ की कार्रवाई का क्या हुआ? मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और नारायण राणे के खिलाफ कार्रवाई का क्या हुआ? बताओ उन लोगों का क्या हुआ जो वॉशिंग मशीन में धुल गए हैं?
सावंत ने कहा कि उनसे रोजाना पूछा जाना चाहिए कि वॉशिंग मशीन में धुले लोगों का क्या हुआ? उन्हें इस प्रश्न का उत्तर देना चाहिए। उन्हें अन्य विषयों पर बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने अनैतिकता को अपनाकर नैतिकता का परित्याग कर दिया है। यह एक अवैध सरकार है, उनके सवालों का जवाब हम क्यों दें।

अन्य समाचार