मुख्यपृष्ठसमाचारहिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे मेडिकल कॉलेज छात्रों को समर्पित!

हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे मेडिकल कॉलेज छात्रों को समर्पित!

पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे आज इमारत का करेंगे लोकार्पण
सामना संवाददाता / मुंबई । मनपा के हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे मेडिकल कॉलेज की इमारत का आज दोपहर तीन बजे पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के हाथों लोकार्पण किया जाएगा। लोकार्पण के बाद इसे मेडिकल छात्रों को समर्पित कर दिया जाएगा। मेडिकल कॉलेज की नई इमारत विलेपार्ले स्थित कूपर अस्पताल परिसर में बनाई गई है। इस समारोह में राज्य के उद्योगमंत्री सुभाष देसाई, परिवहन व संसदीय कार्य मंत्री एड. अनिल परब, वस्त्रोद्योग मंत्री असलम शेख, स्थानीय सांसद गजानन कीर्तिकर, स्थानीय विधायक अमित साटम, सुनील शिंदे आदि उपस्थित रहेंगे। मनपा आयुक्त व प्रशासक डॉ. इकबाल सिंह चहल समारोह की अध्यक्षता करेंगे।
मेडिकल छात्रों का उज्ज्वल होगा भविष्य
डीन डॉ. शैलेश मोहिते ने कहा कि मनपा के कूपर अस्पताल व हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे मेडिकल कॉलेज के लिए नई इमारत का निर्माण किया गया है। इस इमारत में मुख्य रूप से एमबीबीएस, एमडी और एमएस के छात्रों को मेडिकल से जुड़ी शिक्षाएं दी जाएंगी।
३६,३९७ वर्गमीटर में बनी है इमारत
डॉक्टर मोहिते ने कहा कि ५ मंजिली इमारत को ३६,३९७ वर्ग मीटर में बनाया गया है। उन्होंने कहा कि निचली से लेकर चौथी मंजिल को मेडिकल कॉलेज की सेवाओं के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। पांचवीं मंजिल पर सभी विभागप्रमुखों के कार्यालय होंगे, जिसमें १३ विभागों की व्यवस्थाएं की जाएंगी।

अन्य समाचार