मुख्यपृष्ठखेलहिटमैन की हुंकार! ...कंगारुओं को ६ विकेट से हराया

हिटमैन की हुंकार! …कंगारुओं को ६ विकेट से हराया

हिंदुस्थान ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-२० मैच में ऑस्ट्रेलिया को ६ विकेट से हरा दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ८ ओवर में ९० रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने ४ गेंद शेष रहते ये मैच ६ विकेट से अपने नाम किया। हिंदुस्थान के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने हुंकार भरते हुए सर्वाधिक ४६ रन बनाए। ९१ रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिंदुस्थान की शुरुआत अच्छी रही। कप्तान रोहित शर्मा ने शुरुआती ओवरों में कई छक्के लगाकर टीम को शानदार शुरुआत दी। हिंदुस्थान का पहला विकेट केएल राहुल के रूप में तीसरे ओवर में गिरा। राहुल ६ गेंद में १० रन बनाकर आउट हुए। विराट कोहली ६ गेंद में ११ रन बनाकर आउट हुए।
ऑस्ट्रेलिया ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी-२० मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ८ ओवर में ५ विकेट खोकर ९० रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू वेड ने सर्वाधिक ४३ रन बनाए। कप्तान आरोन फिंच ने ३१ रन बनाए। हिंदुस्थान के लिए अक्षर पटेल ने सर्वाधिक दो विकेट झटके।
पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को दूसरे ओवर में वैâमरन ग्रीन के रूप में पहला झटका लगा। वह ५ रन बनाकर रन आउट हुए। अक्षर पटेल ने इसके बाद मैक्सवेल को पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। टिम डेविड भी अगले ओवर में क्लीन बोल्ड हो गए। हालांकि मैथ्यू वेड ने खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए २० गेंद में ४३ रन बनाए।

अन्य समाचार