मुख्यपृष्ठनए समाचारछुट्टियों का खुमार, वाहनों की १० किमी लंबी कतार, पुणे की ओर...

छुट्टियों का खुमार, वाहनों की १० किमी लंबी कतार, पुणे की ओर खंडाला में पर्यटकों की भरमार

सामना संवाददाता / मुंबई
वीकेंड से लेकर लगातार तीन छुट्टियों के चलते मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण जाम लग गया। शनिवार रात से रविवार मुंबई पुणे हाईवे पर ट्रैफिक धीमी गति से चलता रहा। इस मार्ग पर कई हजार वाहनों का जाम लग गया, जिसके चलते लगभग १० किमी लंबा ट्रैफिक लग गया। लगभग ३५ घंटे बाद यह ट्रैफिक कम हुआ है। यहां गाड़ियों की लंबी कतार पुणे की ओर आवाजाही करने वालों के लिए एक समस्या ही थी। बहुत से लोग तीन दिन लगातार छुट्टी को देखते हुए मुंबई से बाहर सपरिवार निकल गए हैं।
बता दें कि छुट्टियों को देखते हुए बड़ी संख्या में लोग पुणे की तरफ खंडाला घूमने निकल पड़े, लेकिन अचानक इतनी बड़ी संख्या में खंडाला पहुंचे लोगों को ट्रैफिक का सामना करना पड़ा। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अड़ोसी सुरंग के पहले से लगी गाड़ियों की कतार लग गई। अमृतांजन सुरंग से बोरघाट, मैजिक पॉइंट से खंडाला सुरंग तक वाहनों की १० किमी लंबी कतार लग गई। पुणे के रास्ते में कई जगहों पर ट्रैफिक रुक गया है।
बता दें कि क्रिसमस को शनिवार, रविवार और सोमवार लगातार तीन दिन की छुट्टियों के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक अपने घरों से बाहर निकले हैं। खंडाला में खासकर मुंबई से बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। पर्यटकों की संख्या में वृद्धि के कारण यहां जमकर ट्रैफिक देखा गया।

अन्य समाचार