मुख्यपृष्ठनए समाचारहाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना... मासूम लड़का सहित 3 की दर्दनाक मौत......

हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना… मासूम लड़का सहित 3 की दर्दनाक मौत… 3 घायल

योगेंद्र सिंह ठाकुर / पालघर

मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाईवे खतरनाक मोड़ों और ब्लैक स्पॉट के कारण दिन-ब-दिन खतरनाक होता जा रहा है। ऐसी खतरनाक स्थितियों के कारण दैनिक दुर्घटनाओं की संख्या में भी काफी वृद्धि हुई है। गुरुवार, 23 नवंबर को पालघर के मेंढवन घाट पर एक भयानक कार दुर्घटना हुई। इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही परिवार के थे, जिनमें एक 5 साल का बच्चा भी शामिल है। इस हादसे में 3 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। घायलों का फिलहाल इलाज चल रहा है और उनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
इस हादसे के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन भी तुरंत मौके पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि जिस मोड़ पर यह हादसा हुआ, वहां पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। इस हाईवे के निर्माण के बाद से अब तक दर्जनों लोगों की जान जा चुकी है। उधर हादसे में शामिल लोग पुणे के थे। मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार 23 नवंबर को मुंबई अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर पालघर के मेंढवन घाट पर भीषण हादसा हो गया।
मुंबई से गुजरात जा रही एक हाईस्पीड कार का नियंत्रण खो गया, तो कार मेंढवन घाट के खतरनाक मोड़ से विपरीत दिशा में जाने लगी और सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गई।हादसा इतना भीषण था कि पूरी कार चकनाचूर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। मृतकों की पहचान हर्षद गोडबोले (42), आनंदी गोडबोले (5) और ड्राइवर मिलिंद वैद (43) के रूप में हुई है। साथ ही घायलों के नाम हर्षदा गोडबोले (37), अद्वैत गोडबोले (12) हैं।

अन्य समाचार