मुख्यपृष्ठनए समाचारमहंगे हुए घर, ग्राहक हुए नदारद  ...म्हाडा के घरों की लॉटरी को...

महंगे हुए घर, ग्राहक हुए नदारद  …म्हाडा के घरों की लॉटरी को मिल रहा कम रिस्पांस

सात दिनों में मात्र २,५०२ आवेदकों ने भरा आवेदन
सामना संवाददाता / ठाणे
म्हाडा के घरों के दाम अधिक होने के कारण अब ग्राहक नहीं मिल रहे हैं। यही कारण है कि अब म्हाडा को ग्राहकों का रिस्पांस कम मिलता नजर आ रहा है, जो कि म्हाडा के लिए चिंता का विषय माना जा रहा है। दरअसल, म्हाडा के कोकण मंडल द्वारा ५,३११ फ्लैटों की बिक्री के लिए ऑनलाइन कंप्यूटर लॉटरी के लिए आवेदन पंजीकरण और आवेदन प्रक्रिया १५ सितंबर से शुरू हो गई है। लेकिन पिछले सात दिनों में अब तक २ हजार ५०२ आवेदकों ने आवेदन किया है और ९०४ आवेदकों ने जमा राशि का भुगतान किया है।
७ नवंबर को निकाला जाएगा कंप्यूटर ड्रॉ!
ठाणे शहर और जिले में पालघर, रायगढ़, सिंधुदुर्ग में विभिन्न आवास योजनाओं के तहत निर्मित ५,३११ फ्लैटों के लिए ७ नवंबर को सुबह ११ बजे बांद्रा पूर्व में म्हाडा मुख्यालय के परिसर में कंप्यूटर ड्रॉ निकाला जाएगा।
प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत १०१० फ्लैट
कोकण मंडल के ड्रॉ में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत १,०१० फ्लैट हैं। फ्लैट सेल ड्रॉ का लिंक १६ अक्टूबर शाम ५.५९ बजे तक जारी रहेगा। आवेदक जमा राशि का भुगतान १८ अक्टूबर रात ११.५९ बजे तक ऑनलाइन कर सकते हैं। आवेदक जमा राशि का भुगतान १८ अक्टूबर को बैंक के समय कार्य में कर सकते हैं। पात्र आवेदनों की अंतिम सूची-३ नवंबर को शाम ६ बजे म्हाडा की वेबसाइट पर जारी की जाएगी। आवेदक १ नवंबर शाम ५ बजे तक ऑनलाइन आपत्तियां दर्ज करा सकते हैं।

अन्य समाचार