मुख्यपृष्ठविश्वअगली सदी में एलियंस से होगी इंसानों की मुलाकात! कथित तौर पर...

अगली सदी में एलियंस से होगी इंसानों की मुलाकात! कथित तौर पर १०० साल आगे की दुनिया देखकर लौटे शख्स का दावा

एजेंसी / न्यूयॉर्क
अथाह अंतरिक्ष, उसमें होनेवाली खगोलीय घटनाएं और दूसरे ग्रहों पर संभावित जीवन खासकर एलियंस के बारे में जानने को लोग हमेशा उत्सुक रहते हैं। लोगों की उत्सुकता को बढ़ानेवाली एक खबर सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि अगली सदी में इंसान, एलियंस से प्रत्यक्ष रू-बरू हो सकेंगे। दरअसल, टाइम ट्रैवेल करके लौटने का दावा करनेवाले एक शख्‍स का दावा है कि वह आज से १०० साल बाद की दुनिया देखकर लौटा है। उसने एक शहर की धुंधली तस्‍वीर भी दिखाई है, जिसे १०० साल बाद की होने का दावा किया है। उसका दावा है कि उस दौर में एलियंस और इंसान आपस में बातचीत करते दिखेंगे। हालांकि, एलि‍यंस की भाषा बिल्‍कुल अलग होगी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, अलेक्‍जेंडर स्‍िम‍थ नामक एक ‘टाइम ट्रैवलर’ ने २११८ में दुनिया वैâसी होगी, उसकी डरावनी तस्‍वीर पेश की है। उसने दावा किया कि वह पहला शख्‍स है, जो १०० साल आगे की दुनिया देखकर लौटा है और अपने साथ सबूतों के रूप में कुछ तस्‍वीरें भी लेकर आया है।
सीआईए के गुप्‍त मिशन पर होने का दावा
‘टाइम ट्रैवलर’ होने का दावा करने वाले अलेक्‍जेंडर स्‍िम‍थ का कहना है कि वह अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के एक गुप्‍त प्रयोग का हिस्‍सा था, जब उसने वर्ष २११८ का दौरा किया। उसका दावा है कि भविष्य में गया और फिर वापस आया। ये सब साल १९८१ में हुआ था। उसका कहना है कि हालांकि उसे इसके बारे में बताने के लिए मना किया गया था, लेकिन वह अपनी जान जोखिम में डालकर इसकी जानकारी दे रहा है।

अन्य समाचार