मुख्यपृष्ठखबरेंएसडीएम ज्योति मौर्या पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पति आलोक ने...

एसडीएम ज्योति मौर्या पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पति आलोक ने शिकायत वापस ली!

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ

देश भर में चर्चा का विषय बना पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके सफाईकर्मी पति के विवाद में अचानक नया मोड़ आ गया। अपनी पत्नी के खिलाफ की गई भ्रष्टाचार की शिकायत को उनके पति आलोक मौर्य ने वापस ले लिया है। सोमवार को कमिश्नर और जांच अधिकारी को पत्र देकर उन्होंने अपनी शिकायत वापस लेने का प्रार्थना पत्र दिया है।
प्रतापगढ़ में सफाईकर्मी के पद पर तैनात आलोक मौर्य ने अपनी एसडीएम पत्नी ज्योति मौर्य के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। उसने उस कथित डायरी के पन्नों के फोटोग्राफ भी शिकायत के समर्थन में पेश किया था, जिसमें लाखों रुपए के लेन-देन का लेखा-जोखा था। जांच अधिकारी ने सोमवार को आरोप के संबंध में साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए बुलाया था।
सोमवार को जांच अधिकारी के समक्ष पहुंचे आलोक मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार का आरोप उसने ही अपनी पत्नी पर लगाया था और इसकी जांच की मांग की थी, लेकिन अब वह अपनी शिकायत को वापस ले रहा है। इसके लिए उसने प्रार्थना पत्र भी दिया है। बता दें कि आलोक मौर्य की शिकायत पर कमिश्नर विजय विश्वास पंत की देखरेख में तीन सदस्यीय कमेटी जांच कर रही थी। जांच बंद होगी या नहीं, लेकिन एसडीएम ज्योति मौर्य के लिए यह खबर राहत देने वाली है। बता दें कि इस प्रकरण के प्रकाश में आने के बाद पढ़ने-पढ़ाने वाले पति-पत्नी को लोग मजाक का विषय बना लिए थे।

अन्य समाचार