मुख्यपृष्ठनए समाचारपति बना कसाई! ....पत्नी का इलाज करवाने ले जा रहा पति बीच...

पति बना कसाई! ….पत्नी का इलाज करवाने ले जा रहा पति बीच रास्ते में पैर काटकर हुआ फरार

सामना संवाददाता / पलामू

जब कोई महिला व पुरुष दोनों ही कानूनी व धार्मिक रूप से एक साथ रहने का वादा करने के बाद शादी के बंधन में बंधते हैं, तो उसे वैवाहिक जीवन का नाम दिया गया है।  जिसमें दो व्यक्ति जीवनभर सुख और दुख में साथ रहने का वादा करते हैं। परंतु यदि पति ही की कसाई बन जाए और पत्नी का इलाज करवाने ले जाते समय उसका पैर काटकर फरार हो जाए तो इसे क्या कहेंगे?  ऐसी एक घटना पलामू में घटित हुई है।

बता दें कि बीमार पत्नी का इलाज करवाने वाराणसी ले जा रहे व्यक्ति ने बीच रास्ते में ही अपनी पत्नी का पैर काट दिया और उसे छोड़ कर फरार हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित महिला को इलाज के लिए बीएचयू में भर्ती करवाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला के परिजन वाराणसी पहुंचे और पीड़ित को वापस पलामू लाया। महिला के परिजनों ने इस मामले में हुसैनाबाद थाना में पति और अन्य ससुराल वालों पर एफआईआर दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के शिवाबिगहा के रहने वाले सरयू पासवान अपनी बीमार पत्नी पिंकी देवी का इलाज करवाने यूपी के वाराणसी लेकर जा रहा था। इसी दौरान में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद वह पिंकी देवी के साथ मारपीट करने लगा। इसी मारपीट के दौरान सरयू ने पिंकी का एक पैर भी काट डाला और वहां से फरार हो गया। महिला को तड़पता हुआ देख स्थानीय पुलिस और लोगों ने पिंकी को इलाज के लिए बीएचयू में भर्ती करवाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पिंकी के मायके वाले वाराणसी पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। पिंकी के परिजन वापस उसे हुसैनाबाद लाया और उसके ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। इसके अलावा पीड़िता को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती करवाया है।

अन्य समाचार