मुख्यपृष्ठनए समाचारपति की हैवानियत! ....रेलवे स्टेशन पर भीड़ के बीच काट डाला पत्नी...

पति की हैवानियत! ….रेलवे स्टेशन पर भीड़ के बीच काट डाला पत्नी का गला

सामना संवाददाता / करौली । राजस्थान में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपी ने शादी की पहली सालगिरह के दिन ही रेलवे स्टेशन पर भीड़ के बीच अपनी पत्नी का चाकू से गला रेत डाला। अचानक हुए इस घटनाक्रम से वहां अन्य यात्रियों में हड़कंप मच गया। यह घटना राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन रेलवे स्टेशन पर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी को ऐसा दर्दनाक तोहफा दिया जिसे शायद ही वह उम्रभर भूल पाएं। पति ने शादी की पहली सालगिरह पर रेलवे स्टेशन पर भीड़ के बीच अपनी पत्नी का चाकू से गला रेत दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। घायल महिला को हिंडौन के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में सूचना पर अस्पताल पहुंची नई मंडी थाना पुलिस ने घायल महिला का बयान लिया है। हमले के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

 

टोडाभीम के गांव डोरावली निवासी प्रेमराज ने बताया कि उनकी दो पुत्रियों भावना और पूनम की शादी 25 अप्रैल 2021 को हिंडौन की आनंद विहार कॉलोनी निवासी विनीत तथा राजकुमार के साथ हुई थी। दोनों दामाद पुत्रियों के साथ दिल्ली में रहते हैं। एक दामाद ठेकदारी करता है। दूसरा दामाद विनीत पढ़ाई कर रहा है। 25 अप्रैल (सोमवार) को वे नई दिल्ली से अपनी दोनों पुत्रियों और दामाद विनीत के साथ जनशताब्दी ट्रेन से हिंडौन आये थे। उस दिन उनकी दोनों बेटियों की शादी की पहली सालगिरह थी।

वह रेलवे स्टेशन पर सामान लेकर आगे चल रहे थे, इस बीच दामाद विनीत ने उनकी पुत्री भावना का चाकू से गला रेत दिया और फरार हो गया। इससे वह घबरा गए। वे लहूलुहान बेटी को लेकर हिंडौन के राजकीय अस्पताल पहुंचे और वहां भर्ती कराया। पीड़िता के पिता ने आरोपी दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए नई मंडी थाने में शिकायत की है। नई मंडी थाने के एएसआई टीकम सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायल महिला के बयान दर्ज किए हैं। घटना रेलवे स्टेशन की होने के कारण रेलवे पुलिस में मामला दर्ज कराने को कहा गया है।

अन्य समाचार