मुख्यपृष्ठनए समाचारमैं शिवसेना पक्ष बोल रहा हूंं...ईडी’ सरकार के विरोध में गणेश भक्तों...

मैं शिवसेना पक्ष बोल रहा हूंं…ईडी’ सरकार के विरोध में गणेश भक्तों की महाआरती

  • कल्याण में ‘गद्दारों को ठोकेंगे’ झांकी पुलिस ने की जप्त 

सामना संवाददाता/  ठाणे

गणेशोत्सव सामाजिक जागरूकता का एक मंच है। हालांकि ‘ईडी’ सरकार इस ज्ञान से अनजान है। दरअसल कल्याण में, ‘विजय तरुण मंडल’ ने एक चलचित्र ‘मैं शिवसेना पक्ष बोल रहा हूं’ का निर्माण किया था, जो वफादारी और देशद्रोहियों की पिटाई पर आधारित था। लेकिन ‘ईडी’ सरकार को यह फिल्म नाट्य (चलचित्र) हजम नहीं हुआ और यह फिल्म नाट्य आम जनता देखती, उससे पहले ही पुलिस ने सारी फिल्म नाट्य सामग्री जप्त कर ली। ५९ वर्षीय पुराने ‘विजय तरुण मंडल’ पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई, जिसके विरोध में गणेश भक्तों ने महाआरती की और शिंदे-फडणवीस सरकार की कड़ी निंदा की।

बता दें कि कल्याण में ‘विजय तरुण मंडल’ ने इस साल गणेशोत्सव के दौरान वफादारी पर आधारित फिल्म का दृश्य ‘मैं शिवसेना पक्ष बोल रहा हूं’ तैयार किया था। यह सीन पिछले महीने से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था। हर कोई उत्सुक था कि यह सीनकब दिखाया जाएगा। मंडल ने घोषणा की थी कि गणेश चतुर्थी पर मूर्ति की स्थापना के बाद चलचित्र दिखाया जाएगा। लेकिन जिन लोगों ने गद्दारी की और शिवसेना को धोखा दिया, उन्हें यह चलचित्र पसंद नहीं आया। उन्होंने एक रात में ही पुलिस को घटनास्थल पर जाकर सभी सामग्री जब्त करने का आदेश दे दिया।ात के अंधेरे में की कार्रवाई कल्याण के रामबाग इलाके में ‘विजय तरुण मंडल’ की सार्वजनिक गणेश प्रतिमा स्थापित की गई है। इसी मैदान में फिल्म के सीन को व्यवस्थित किया गया था। बुधवार को ही गणेश चतुर्थी के दिन तड़के तीन बजे ३०० पुलिसकर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मंडप पर धावा बोल दिया। पुलिस, मंडल ट्रस्टी और शिवसेना महानगर प्रमुख विजय साल्वी के घर भी पहुंची और उन्हें बताया कि वे मंडल के चलचित्र की सामग्री को जब्त कर रहे हैं। विजय साल्वी जब तक कार्यकर्ताओं के साथ गणपति मंडप में घुसे तब तक पुलिस ने फिल्म समेत सारा सामान जब्त कर लिया था।
रात के अंधेरे में की कार्रवाई
कल्याण के रामबाग इलाके में ‘विजय तरुण मंडल’ की सार्वजनिक गणेश प्रतिमा स्थापित की गई है। इसी मैदान में फिल्म के सीन को व्यवस्थित किया गया था। बुधवार को ही गणेश चतुर्थी के दिन तड़के तीन बजे ३०० पुलिसकर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मंडप पर धावा बोल दिया। पुलिस, मंडल ट्रस्टी और शिवसेना महानगर प्रमुख विजय साल्वी के घर भी पहुंची और उन्हें बताया कि वे मंडल के चलचित्र की सामग्री को जब्त कर रहे हैं। विजय साल्वी जब तक कार्यकर्ताओं के साथ गणपति मंडप में घुसे तब तक पुलिस ने फिल्म समेत सारा सामान जब्त कर लिया था।
हिंदुत्ववादी कार्यकर्ता एकजुट
पुलिस कार्रवाई का विरोध करने के लिए हिंदुत्ववादी कार्यकर्ता, गणेश भक्त और शिवसैनिक कल्याण में एकत्र हुए। सरकार के विरोध में कल महाआरती की गई।

अन्य समाचार