मुख्यपृष्ठसमाचारमुझे एक दिन का सीएम बनना है! मथुरा के युवक ने सीएम...

मुझे एक दिन का सीएम बनना है! मथुरा के युवक ने सीएम पोर्टल पर दी एप्लीकेशन

कमलकांत उपमन्यु / मथुरा

एक युवक ने एक दिन का सीएम बनने की इच्छा जाहिर की है। इसके लिए सीएम पोर्टल पर ई-आवेदन भी दाखिल किया गया है। दाखिल की गई एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसकी रियालिटी चेक की तो कुछ और ही मामला सामने आया।
मिली जानकारी के अनुसार छाता तहसील के विकास खंड नंदगांव के गांव ब्रिजवारी की जाटव बस्ती के रहनेवाले युवक राजेश कुमार ने सीएम पोर्टल वेबसाइट पर १ दिन का सीएम बनने की शिकायत १ सितंबर को की थी, जिसके बाद शिकायत विभाग में अधिकारियों में हड़कंप मच गया कि आखिर कौन है राजेश कुमार, जो एक दिन का सीएम बनना चाहता है जिसमें एक घंटे के लिए सीएम की कुर्सी पर बैठने की बात भी लिखी गई।
आवेदन पत्र में लिखा था `सर मैं एक दिन का सीएम बनना चाहता हूं, मुझे सीएम की कुर्सी पर बैठना है मेरे जीवन का यही एक साक्ष्य है क्योंकि कोई मेरी मदद करने के लिए तैयार नहीं है।’
मामले को लेकर सीएम पोर्टल पर शिकायत विभाग में बैठे अधिकारियों ने प्रशासन को इस मामले की जानकारी दी, जिसके बाद प्रशासन ने इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। इस मामले को लेकर राजेश कुमार नामक युवक की शिकायत मीडिया की सुर्खियां बन गई। इस संबंध में जब युवक राजेश कुमार से संपर्क किया तो उसने ऐसी किसी भी शिकायत करने की घटना से इनकार कर दिया। राजेश ने कहा मैंने सीएम पोर्टल पर कोई शिकायत नहीं की है। जबकि मेरे मोबाइल नंबर और नाम का इस्तेमाल करके किसी ने ऐसा किया है, जिसके बारे में मुझे नहीं पता। मुझे सीएम नहीं बनना है।

अन्य समाचार