मुख्यपृष्ठनए समाचारमरते दम तक मैं उद्धव ठाकरे के साथ रहूंगा, हिम्मत है तो...

मरते दम तक मैं उद्धव ठाकरे के साथ रहूंगा, हिम्मत है तो मुझे जेल में डाल दो! विधायक राजन सालवी का खोके सरकार से आह्वान

सामना संवाददाता / मुंबई
मैं किसी नोटिस या धमकी से नहीं डरता। हिम्मत है तो मुझे जेल में डाल दो। लेकिन मैं मरते दम तक शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव बालासाहेब ठाकरे के साथ रहूंगा। ऐसा शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्ष के उपनेता और राजापुर से विधायक राजन सालवी ने कहा। कल वे शिवसेना के जिला कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।
शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) विधायक को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शनिवार को संपत्ति जांच के संदर्भ में नोटिस भेजा था। इसके बाद उन्होंने कल प्रेस वार्ता कर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, मुझे नोटिस क्यों मिला? मैं अभी तक समझ नहीं पाया। उन्होंने आगे कहा कि जिस राज्य में भाजपा और उसके सहयोगी दलों की सरकार है, वहां इस तरह की नोटिस भेजकर विपक्ष को परेशान करने की कोशिश की जा रही है। मैं ऐसे किसी भी नोटिस को भीख नहीं डालता। मैं बालासाहेब ठाकरे का एक निष्ठावान शिवसैनिक हूं। मैं लोगों के लिए कई बार जेल जा चुका हूं। इसलिए मुझे जेल से डर नहीं लगता। हिम्मत है तो मुझे जेल में डालकर दिखाओ। ऐसी चेतावनी राजन सालवी ने दी है। उन्होंने आगे कहा कि ये सब मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और राज्य सरकार की साजिश है। लेकिन मैं इस तरह की नोटिस से नहीं डरूंगा। मेरे पीछे जनता का साथ है। मैं संघर्ष करूंगा और उनसे लड़ूंगा। विधायक सालवी ने विरोधियों को ऐसी चेतावनी दी। इस अवसर पर उपजिला प्रमुख संजय सालवी, विभागाध्यक्ष बावा चव्हाण उपस्थित थे।
बालासाहेब की शाबासी ही मेरा धन
मेरा धन क्या है? शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने मेरी पीठ थपथपाई। शाबासी दी, यही मेरा धन है। विधायक राजन सालवी ने कहा कि मेरे साथ खड़े मेरे शिवसैनिक ही मेरी दौलत हैं।

अन्य समाचार