मुख्यपृष्ठग्लैमरसाक्षात्कार : ‘खुद को ढालना चाहूंगी!’-प्रिया वर्मा

साक्षात्कार : ‘खुद को ढालना चाहूंगी!’-प्रिया वर्मा

फिल्मी पर्दे पर चमकने की चाह लिए अधिकांश लड़के-लड़कियां मायानगरी पहुंचते हैं। किसी को सफलता मिलती है तो कोई सारी उम्र संघर्ष ही करता रह जाता है। ऐसी ही एक अदाकारा प्रिया वर्मा टीवी, बॉलीवुड सहित एंकरिंग की दुनिया में अपना परचम फहरा रही हैं। बहुआयामी प्रतिभा की धनी प्रिया बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए जुटी हैं। पेश है, प्रिया वर्मा से सोमप्रकाश `शिवम’ की हुई बातचीत के प्रमुख अंश-

• अचानक टीवी शोज छोड़ने के बाद आप क्या कर रही हैं?
मैंने टीवी छोड़ा नहीं है, बल्कि कुछ और बेहतर करने का प्रयास शुरू किया है। फिलहाल मैं हिंदुस्थान से लेकर दुबई तक बड़े-बड़े कॉर्पोरेट हाउस के इवेंट की एंकरिंग कर रही हूं। इसके अलावा मैं इंटरनेशनल ब्रांड्स के विज्ञापनों में काम कर रही हूं। मैं तकरीबन ६० से ज्यादा इंटरनेशनल ब्रांड्स के विज्ञापन कर चुकी हूं।

• दुबई इंडस्ट्री में जगह बना पाना आपके लिए कितना आसान रहा?
आसान तो मैं कतई नहीं कहूंगी। वर्तमान में मैं रेजिडेंशियल वीजा पर काम कर रही हूं और वहां के बड़े ब्रांडों के साथ विज्ञापन और एंकरिंग करने में सफल हुई हूं। इसका श्रेय भारतीय सिनेमा के अंतर्गत हुई मेरी परवरिश को जाता है। भारत में रहकर मैंने एक्टिंग का कोर्स किया और उसके बाद टीवी शो में काम किया। आज उसी के बलबूते दुबई इंडस्ट्री में मुझे प्राथमिकता मिली और मेरी एक्टिंग को काफी सराहा गया। सच कहूं तो मुझे मेरे टैलेंट ने दुबई पहुंचाया।

• अपने सफर को आप किस तरह से देखती हैं?
नि:संदेह एक सामान्य परिवार से आनेवाले कलाकार के लिए ये गौरव की बात है। आज मैं दुबई की टॉप-१० मॉडल्स और एंकर में से एक बन गई हूं। यहां तक पहुंचने के लिए मैंने बहुत परिश्रम किया और आगे भी करती रहूंगी। रही बात एंकरिंग की तो उसकी भी शुरुआत मैंने मुंबई से ही की थी। जूम टीवी में मैं बतौर एंकर काम कर चुकी हूं।

• क्या आप टीवी इंडस्ट्री को अब अलविदा कह देंगी?
नहीं, मैंने कभी टीवी इंडस्ट्री को अलविदा नहीं कहा और न ही कभी कहूंगी। टीवी इंडस्ट्री हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। आज मैं जो कुछ भी हूं वह टीवी इंडस्ट्री की बदौलत ही हूं क्योंकि टीवी से ही सब कुछ सीखकर यहां तक आई हूं। एंकरिंग और विज्ञापन में ज्यादा व्यस्त होने के कारण मैं टीवी को समय नहीं दे पा रही हूं लेकिन मौका मिलने पर वापसी जरूर करूंगी।

•आगे क्या करने की आपकी इच्छा है?
मेरी तमन्ना है कि मैं वेब सीरीज का हिस्सा बनूं, जो मेरे अंदर की काबिलियत को और ज्यादा बाहर ला सके। मैं कुछ अलग हटकर कंटेंट पर काम चाहती हूं और फिल्मों के लिए भी ट्राई कर रही हूं। कहीं मुख्य किरदार के लिए चयन होगा तो अवश्य करना चाहूंगी।

• आप किस तरह के किरदार को प्राथमिकता देंगी?
मैं जिस किरदार में फिट बैठूं। इसके लिए निर्देशक को ही तय करना होगा। लेकिन मुझे जो भी किरदार मिलेगा मैं उसमें पूरी तरह से खुद को ढालना चाहूंगी। एक कलाकर होने के नाते पूरी मेहनत और शिद्दत के साथ मैं अपने किरदार को निभाना पसंद करूंगी।

 

अन्य समाचार