मुख्यपृष्ठसमाचारमुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में छात्राओं से छेड़छाड़!

मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में छात्राओं से छेड़छाड़!

-अभिभावकों ने भाजपा विधायक को उल्टे पांव भगाया

सामना संवाददाता / मुंबई 

ठाणे में स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना के बाद गुरुवार को अभिभावकों ने स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस घटना की जानकारी जैसे ही भाजपा विधायक संजय केलकर को मिली तो वे कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन उन्हें देखते ही लोग भड़क गए, जिसके बाद संजय केलकर को वापस उल्टे पांव जाना पड़ा।
क्या है मामला?
मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री के ठाणे स्थित घर से कुछ ही दूरी पर कापुरबावड़ी मे सीपी गोयनका इंटरनेशनल स्कूल स्थित है। कुछ दिन पहले स्कूल की तरफ से एक ट्रिप का आयोजन किया गया था। बताया जाता है कि ट्रिप के दौरान एक युवक ने छात्राओं से छेड़छाड़ की थी। लड़कियों ने इस बात की जानकारी अपने माता-पिता को दी। अगले दिन स्कूल में इसकी सूचना दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद यह मामला कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया और पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।
‘राजनीति मंजूर नहीं’
लेकिन अभिभावकों ने आरोपी को बचाने की कोशिश कर रहे स्कूल प्रिंसिपल और संबंधित शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर स्कूल के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। अभिभावकों और स्कूल ट्रस्टी का एक प्रतिनिधिमंडल अभिभावकों के साथ बातचीत कर रहा था, तभी वहां पर भाजपा विधायक संजय केलकर कुछ अधिकारियों के साथ पहुंचे। जिसके बाद अभिभावकों को स्कूल से बाहर जाने को कहा गया। इससे अभिभावक नाराज हो गए और विधायक को स्कूल से बाहर जाने की मांग करने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस ने अभिभावकों को समझाने की कोशिश की लेकिन अभिभावक अपनी मांग पर अड़े रहे। उनका कहना था कि इस मुद्दे को लेकर राजनीती उन्हें कतई मंजूर नहीं है। अभिभावकों की बढ़ती नाराजगी को देखते हुए मजबूरन भाजपा विधायक को स्कूल से वापस जाना पड़ा।

अन्य समाचार