मुख्यपृष्ठनए समाचारमहायुति की बैठक में सदाभाऊ खोत ने भाजपा को सुनाई खरी-खोटी, चुनाव...

महायुति की बैठक में सदाभाऊ खोत ने भाजपा को सुनाई खरी-खोटी, चुनाव आने पर भाजपा को आती है हमारी याद!

सामना संवाददाता / मुंबई
महायुति की बैठक में पूर्व मंत्री सदाभाऊ खोत ने अपनी व्यथा सुनाई। जब चुनाव आता है तो भाजपा को हमारी याद आती है। ऐसे शब्दों में पूर्व मंत्री सदाभाऊ खोत ने भाजपा को जमकर खरी- खोटी सुनाई। लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में भाजपा अभी से ही जोरदार तैयारी कर रही है। इसके पहले चरण के तौर पर कल से प्रत्येक जिले में महायुति के घटक दलों की बैठक हो रही है। सांगली में घटक दलों की बैठक कल संपन्न हुई। इस सम्मलेन में पूर्व मंत्री सदाभाऊ खोत ने अपनी भावना व्यक्त करते हुए भाजपा की अच्छी तरह से खिंचाई की। मित्र दलों की चुनाव के मौके पर बैठक बुलाई गई है। अंत में हमारी याद आई, ऐसे शब्दों में खोत ने भाजपा की आलोचना की।
महायुति के घटक दल की बैठक सांगली के खरे क्लब हाउस में संपन्न हुई। इस सभा में भाजपा सांसद संजय काका पाटील, शिंदे गुट के वरिष्ठ विधायक अनिल बाबर, रयत क्रांति संगठन के नेता व पूर्व मंत्री सदाभाऊ खोत, जनसुराज्य पार्टी के नेता विधायक विनय कोरे, अजीत पवार गुट के जिला अध्यक्ष वैभव पाटील सहित अन्य नेता मौजूद थे।
इस मौके पर सदाभाऊ खोत ने कहा कि हम २०१४ से एक घटक दल के रूप में भाजपा के साथ हैं। २०१९ में सरकार जाने के बाद भी हम अलग नहीं हुए, भाजपा के साथ रहे। सदाभाऊ खोत ने कहा कि हमने तब लड़ाई लड़ी थी, जब भाजपा की सत्ता नहीं थी। हम घटक दल का आंदोलन चलानेवाले लोग हैं। किसी कारण से आखिरी समय में चुनाव नजदीक आने पर हमारी याद आई है। हम भी अभी खुरपी लेकर आए हैं। खर-पतवार हटा दें, लेकिन हमें उपेक्षित मत छोड़ना,सत्ता के दौरान घटक दलों को न तो सम्मान दिया गया और न ही निधि। इसके बाद आप हमें कुछ दें या न दें, हम हमेशा आपके साथ हैं, ऐसा खोत ने कहा।

अन्य समाचार