मुख्यपृष्ठनए समाचारगणेश उत्सव को देखते हुए आयुक्त ने लिया घाट व रास्तों के...

गणेश उत्सव को देखते हुए आयुक्त ने लिया घाट व रास्तों के डांबरीकरण कार्यों का जायजा

सामना संवाददाता / उल्हासनगर

उल्हासनगर में सड़कों की स्थिति दयनीय है। कई हादसे हो चुके हैं। दल व सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा आए दिन सार्वजनिक बांधकाम विभाग की देखरेख में किए जा रहे कार्यों को लेकर आयुक्त को निशाना बनाया जा रहा है। बार-बार सड़कों की घटिया स्थिति को लेकर आयुक्त अजीज शेख को ज्ञापन दिया जा रहा है।
श्रीगणेश उत्सव को निकट देखकर सड़क से गड्ढे भरे गए की नहीं, ऐसे कार्यों के साथ ही कृत्रिम बनाए गए विसर्जन घाट का जायजा लिया गया। सड़क तथा विसर्जन घाट के निर्माण का दौरा करते समय प्रशासक तथा आयुक्त अजीज शेख के साथ संदीप जाधव (शहर अभियंता), छाया डांगले (जनसंपर्क अधिकारी), मनिष हिवरे (सहायक सार्वजनिक आरोग्य अधिकारी), विनोद केणे (मुख्य बाजार निरीक्षक) के अलावा अन्य संबंधित विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे। आयुक्त शेख ने
सेंच्युरी रेयॉन व आयडिया कंपनी के समीप बनाए गए श्रीगणेश विसर्जन पर स्वच्छता रखें। आने-जाने में भक्तों को किसी प्रकार की तकलीफ न हो, ऐसा कार्य करने का आदेश दिए। इसके साथ ही शहर की गड्ढेयुक्त सड़क पर डांबरीकरण का कार्य किया जा रहा है। टर्निंग पॉईन्ट से गोल मैदान की तरफ जाने वाले के रस्ते के कार्य के साथ ही अन्य रास्तों का निरीक्षण किए।

अन्य समाचार