मुख्यपृष्ठनए समाचारसोनाली पर मोह मंत्र! फोगाट को फंसाने के लिए पीए ने बुलाया...

सोनाली पर मोह मंत्र! फोगाट को फंसाने के लिए पीए ने बुलाया था तांत्रिक

  • भाजपा नेत्री के करीबी का सनसनीखेज खुलासा

सामना संवाददाता / मुंबई
भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है लेकिन इसी बीच एक और चौंकाने वाला दावा किया गया है। सोनाली फोगाट के करीबी रहे एक शख्स ऋषभ बेनीवाल ने मीडिया को सनसनीखेज जानकारी दी है। ऋषभ बेनीवाल ने दावा किया है कि आरोपी सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट को वश में रखने के लिए तांत्रिक का इस्तेमाल करता था, इसके लिए उसने कई बार फार्म हाउस पर तांत्रिक को बुलाया था।
सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान समेत पुलिस इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस की गिरफ्त में सुधीर सांगवान के अलावा सुखविंदर सिंह, एक कथित ड्रग पैडलर और गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट का मालिक है।
ऋषभ बेनीवाल ने सुधीर सांगवान पर और भी आरोप लगाए हैं। ऋषभ ने कहा, ‘सोनाली की बेटी यशोधरा को भी सुधीर से खतरा है, मेरी मौजूदगी में उसने सोनाली से बुरा बर्ताव किया था। उसके पास कुछ तो था, जिससे सोनाली उसकी बात मानती थी। सोनाली को मैंने उसके क्रिमिनल रिकॉर्ड के अलावा किसानों के साथ फ्रॉड की बात बताई थी।’ ऋषभ बेनीवाल ने आगे कहा कि रोहतक में सुधीर सांगवान की क्रिमिनल फाइल है। ऋषभ ने कहा कि ‘सब्सिडी दिलाने के नाम पर किसानों से करोड़ों का फ्रॉड किया गया।’
सुधीर सांगवान के कथित फ्रॉड के शिकार हुए किसान अमित दांगी ने मीडिया से कहा कि ‘सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट के साथ किसानों के पास आता था, उसके खिलाफ ४२० के आरोप हैं। जिन किसानों के साथ धोखाधड़ी हुई, उनके साथ सोनाली फोगाट का वीडियो भी मौजूद है।’ अमित दांगी ने कहा कि किसानों के आयुर्वेदिक उत्पाद को सोनाली फोगाट अपने फार्म हाउस पर उगाना चाहती थीं।

अन्य समाचार