मुख्यपृष्ठनए समाचारपंकजा मुंडे पर हुआ है अन्याय!

पंकजा मुंडे पर हुआ है अन्याय!

सामना संवाददाता / मुंबई

महादेव जानकर का पंकजा को समर्थन

भारतीय जनता पार्टी की नेता पंकजा मुंडे पार्टी से नाराज होने की चर्चा अनेक दिनों से चल रही है। पंकजा मुंडे के वैद्यनाथ सहकारी साखर कारखाना पर छापा पड़ने के बाद उन्होंने अपनी नाराजगी बोलकर दिखाई थी।

आगामी चुनाव की पृष्ठभूमि में अब पंकजा मुंडे पुन: एक बार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बीच राष्ट्रीय समाज पार्टी के प्रमुख महादेव जानकर ने दो दिन पहले पंकजा मुंडे को मुख्यमंत्री पद की पेशकश की है। जानकर ने बयान दिया कि अगर मेरी पार्टी के १४५ विधायक चुने जाते हैं तो पंकजा मुंडे मुख्यमंत्री होंगी।

महादेव जानकर के बयान के बारे में पूछे जाने पर शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने बड़ा बयान दिया। पंकजा मुंडे के साथ अन्याय हुआ है। यह सच है, ऐसी प्रतिक्रिया दी है। विधायक गायकवाड़ ने बुलढाणा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह सच है कि पंकजा मुंडे के साथ अन्याय हुआ है, जिनके पिता ने महाराष्ट्र की जनता और समाज के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन कहीं न कहीं ऐसा लगता है कि पिछले कुछ चुनावों में पंकजा के साथ गलत हुआ है।

महादेव जानकर ने और क्या कहा?

अमरावती में मीडिया से बातचीत करते हुए महादेव जानकर ने कहा कि दिवंगत भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे मुझे अपना बेटा मानते थे। पंकजा मुंडे मेरी बहन हैं। अगर मेरी पार्टी के १४५ विधायक चुने जाते हैं तो मैं निश्चित तौर पर पंकजा मुंडे को मुख्यमंत्री बनाऊंगा। हमें कहा गया कि अपनी पार्टी को भाजपा में विलय कर दो, लेकिन हमने पार्टी का विलय नहीं किया। भाजपा की सरकार आई, क्योंकि हम साथ थे। पश्चिमी महाराष्ट्र में भाजपा को कोई नहीं पहचानता था। जानकर ने यह भी कहा कि भाजपा छोटी-छोटी पार्टियों का सहारा लेकर बड़ी बनने की कोशिश कर रही है।

अन्य समाचार