मुख्यपृष्ठअपराधमां के नाजायज संबंध का मासूम ने खोला राज! कलियुगी मां ने...

मां के नाजायज संबंध का मासूम ने खोला राज! कलियुगी मां ने उतार दिया मौत के घाट

  • पेड़ से लटकता मिला मासूम का शव

सामना संवाददाता / मुंबई
पिता के सामने अपनी मां के नाजायज संबंध का खुलासा करना एक चार साल के बेटे के लिए काल बन गया। कलियुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम को मौत के घाट उतार दिया। यह दर्दनाक घटना उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर में घटित हुई है। पुलिस के मुताबिक महिला का बीते तीन वर्षों से पड़ोस में रहनेवाले एक आरोपी से नाजायज संबंध था। पति के घर से निकलते ही मां अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाने लगती थी, उसे इस बात की भनक भी नहीं लगी कि उसका बेटा उनके नाजायज रिश्ते की जानकारी पिता को देता है। हालांकि जब उन्हें पता चला तो आशिक और कलियुगी ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया। पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी आशिक और मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक सिकंदराबाद थाना इलाके की रहनेवाली महिला अपने ४ साल के बेटे को लेकर गुरुवार देर शाम अपनी बहन के यहां चली गई थी। बहन के घर से महिला का प्रेमी उसके चार साल के बेटे का अपहरण कर लिया। इसके थोड़ी देर बाद महिला भी चली गई। मां-बेटे के लापता होने से परिवार के लोग दोनों की तलाश में जुट गए। जब कुछ पता नहीं चला तो मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने इलाके में देर रात तक सर्च अभियान चलाया। लोकेशन के आधार पर नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक जब महिला के प्रेमी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने चार वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी है और शव को एक पेड़ से टांग दिया है।
पुलिस के मुताबिक बच्चे के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का पड़ोस में रहनेवाले एक रिश्तेदार के साथ पिछले तीन वर्षों से अफेयर चल रहा था। जब बेटा मां के साथ जाता था तो वह इस अफेयर के बारे में पिता को जानकारी देता था। जब महिला का पति उसकी करतूतों को लेकर पूछ्ताछ करता था तो वह अपने बेटे को ही रास्ते से हटाने की धमकी देती थी।

अन्य समाचार