मुख्यपृष्ठसमाचारथाने में चली गोली! ... इंस्पेक्टर की पत्नी का शव खून से...

थाने में चली गोली! … इंस्पेक्टर की पत्नी का शव खून से लथपथ मिला

• मौके से तमंचा बरामद हुआ
• दरोगा के घर में कैसे पहुंचा अवैध तमंचा!

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ
उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में थाना परिसर में इंस्पेक्टर की पत्नी ने गोली मारकर हुई मौत से पुलिस दहल गई। थाना परिसर में गोली चलने की आवाज सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। मौके पर जब तक पुलिसकर्मी पहुंचे, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। महिला का खून से लथपथ शव मौके पर पड़ा हुआ था। थाना परिसर में मौजूद सरकारी आवास में इंस्पेक्टर की पत्नी की मौत की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद उस तमंचे को भी कब्जे में ले लिया गया, जिससे गोली मारी गई थी। इस घटना की खबर मिलने के बाद मायका पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका की बहन ने इंस्पेक्टर पर ही गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। एसपी ने इस मामले में इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर जांच बैठा दी है। थानेदार में तमंचा कहां से आया यह यक्ष प्रश्न बना हुआ है। इसके विपरीत बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट आए एक पक्ष इसे आत्महत्या साबित करने में जी जान से जुटा है।

इटावा जिले के भरथना निवासी विवेक गुप्ता सिकंदरपुर वैश्य थाने के एसओ हैं। उनकी शादी सात वर्ष पूर्व आरती निवासी औरैया के साथ हुई थी। पत्नी थाना परिसर में आवास में रहती थी। हाल ही में वह आई थी।

बताया गया है कि किसी बात पर दोनों के बीच दिन में तकरार हुई थी, जिसके चलते आरती ने तमंचे से गोली खुद को मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी आवास के तरफ दौड़ जहां आरती छटपटा रही थीं। थोड़ी देर बाद ही मौके पर उनकी मौत हो गई।

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मामले में एसओ को लाइन हाजिर कर जांच बैठा दी गई है। वहीं आरती की बहन पूजा पोरवाल ने इंस्पेक्टर पर गोली मारकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है।

अन्य समाचार