मुख्यपृष्ठनए समाचारभाजपा में आंतरिक युद्ध ... कपिल पाटील और किसन कथोरे आमने-सामने

भाजपा में आंतरिक युद्ध … कपिल पाटील और किसन कथोरे आमने-सामने

सामना संवाददाता / ठाणे
ठाणे जिले के तीन लोकसभा सीटों में से एक कल्याण लोकसभा सीट को लेकर पिछले कुछ दिनों से भाजपा के दो कद्दावर नेताओं का विवाद खुलकर सामने आया है। केंद्रीय ग्राम पंचायत राज्य मंत्री व भिवंडी लोकसभा क्षेत्र के सांसद कपिल पाटील और मुरबाड के भाजपा विधायक किसन कथोरे के बीच जमकर आंतरिक युद्ध शुरू है। राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि केंद्रीय राज्य मंत्री पाटील के कारण परेशान चल रहे भाजपा विधायक किसन कथोरे अन्य दल में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि भाजपा के लगातार चार बार विधायक रहे किसन कथोरे और केंद्रीय ग्रामपंचायत राज्य मंत्री व भिवंडी लोकसभा क्षेत्र के सांसद कपिल पाटील के बीच का आंतरिक युद्ध इस हद तक बढ़ गया है कि भाजपा के उक्त दोनों नेता प्रेस काॅन्फ्रेंस लेकर एक-दूसरे पर खुलेआम आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। भाजपा के विधायक और सांसद के बीच में छिड़ी जंग का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ सकता है। हालांकि, अब इस मुद्दे पर भाजपा विधायक किसन कथोरे ने बदलापुर स्थित अपने आवास पर प्रेस काॅन्फ्रेंस करके इसका खंडन भी किया और कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं भाजपा का हूं। हमारी पार्टी के नेता जो आदेश देंगे उसके अनुसार काम करूंगा। साथ ही कथोरे ने पाटील पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर किसी ने यह बोला है कि पार्टी से चले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है तो यह उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है, मैं सिर्फ पार्टी के बारे में सोचता हूं।
दोनों नेताओं के बीच शुरू है खेल!
भाजपा विधायक कथोरे और केंद्रीय पंचायती राज्य मंत्री कपिल पाटील के बीच शह-मात का खेल शुरू है। केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटील और मुरबाड विधायक किसन कथोरे को जिस प्रकार सार्वजनिक विवाद का सामना करना पड़ रहा है, वह चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही हाल में ही भाजपा के ग्रामीण अध्यक्ष मधुकर मोहपे का व्यवहार फिलहाल दोनों नेताओं के बीच विवाद का कारण बनता जा रहा है और कुछ समर्थकों ने पाटील समर्थित मोहपे को हटाने के लिए जोरदार शक्ति प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

किसी के होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता -कपिल पाटील
इस पर केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटील ने मीडिया को प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि किसी के होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे में केंद्रीय मंत्री कपिल पाटील द्वारा बिना नाम लिए भाजपा विधायक किसन कथोरे पर तंज कसने की चर्चा कल्याण लोकसभा और भिवंडी लोकसभा क्षेत्र में जोर पकड़ने लगी है।

अन्य समाचार