मुख्यपृष्ठनए समाचार९० मिनट में १७ थप्पड़ों की बारिश! थप्पड़बाज महिला का वीडियो वायरल

९० मिनट में १७ थप्पड़ों की बारिश! थप्पड़बाज महिला का वीडियो वायरल

सामना संवाददाता / नोएडा
राजधानी से सटे नोएडा ओमेक्स सोसायटी में गालीबाज श्रीकांत त्यागी का मामला सोशल मीडिया छाया ही था कि नोएडा से ही एक थप्पड़बाज महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नोएडा में वैगनआर गाड़ी से ई- रिक्शा टच हो जाने पर एक महिला का रिक्शेवाले को पीटते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला रिक्शेवाले को बेहिसाब थप्पड़ों से पीट रही है। भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए महिला, ई-रिक्शेवाले की चाबी छीनने के लिए जबरन उसकी जेब में हाथ डालती है और ९० मिनट में १७ थप्पड़ जड़ते हुए उसके कपड़े तक फाड़ने की कोशिश करती है।
इसी दौरान अधेड उम्र का रिक्शा चालक लगातार गिड़गिड़ाते हुए अपने मौसा के मरने की वजह से जल्दी में होने की बात कहता नजर आता है, लेकिन महिला के थप्पड़ मारने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। नोएडा पुलिस ने वीडियो वायरल होने पर पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले का संयोग तो देखिए यह घटना भी नोएडा के उसी पेâज टू थाने की है, जहां गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।
इस मारपीट के दौरान किसी शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला की हरकत को देखकर लोगों को काफी गुस्सा आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग नोएडा पुलिस से थप्पड़बाज महिला के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस पर पुलिस का कोई बयान नहीं आया है।

अन्य समाचार