मुख्यपृष्ठनए समाचारजैकलीन को जाना है दुबई! ... इजाजत नहीं, बल्कि मिल रही है...

जैकलीन को जाना है दुबई! … इजाजत नहीं, बल्कि मिल रही है तारीख पर तारीख

सामना संवाददाता / मुंबई
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े २०० करोड़ से ज्यादा के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक्ट्रेस जैकलीन ने विदेश जाने के लिए एक नई याचिका दायर की है। जैकलीन ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने दुबई जाने की अनुमति मांगी है। दुबई में २७ जनवरी से ३० जनवरी तक पेप्सिको इंडिया कॉन्प्रâेंस में भाग लेने के लिए एक्ट्रेस दुबई जाना चाहती हैं। हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले पर जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है। कोर्ट इस मामले में २७ जनवरी को सुनवाई करेगा।
बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन के आवेदन पर जवाब दाखिल करने के लिए दो दिन का समय मांगा है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने बुधवार को ईडी को समय दिया और मामले की सुनवाई के लिए २७ जनवरी की तारीख तय की। शैलेंद्र मलिक बुधवार को एक्ट्रेस के आवेदन पर सुनवाई करने वाले थे। लेकिन अब इस मामले की सुनवाई २७ जनवरी को होगी। बता दें कि जैकलीन बुधवार को अदालत में पेश नहीं हुर्इं। उनकी तरफ से उनके वकील ने पैरवी की।
गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की तरफ से जैकलीन को कई बार तलब किया जा चुका है। जैकलीन फर्नांडीज ने पहले भी अपने परिवार से मिलने के लिए विदेश यात्रा की अनुमति मांगी थी। लेकिन बीते वर्ष दिसंबर में उन्होंने अदालत से अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए विदेश जाने की अनुमति की अपनी याचिका वापस ले ली थीं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार जैकलीन को दुबई जाने की इजाजत मिलती है या नहीं!

अन्य समाचार