मुख्यपृष्ठनए समाचारधर्मांतरण न करने पर जिहादी ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल... ...

धर्मांतरण न करने पर जिहादी ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल…  जिहादी के दुकान पर चला बुल्डोजर

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ

लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी की आत्महत्या के बाद शनिवार को कस्बे में बवाल हो गया था। गिरफ्तार हो चुके मुख्य आरोपी जोहिद अख्तर के बाद नामजद उसके परिजनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सुबह नौ बजे किशोरी का शव खजुरिया मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया था। प्रदर्शन करते हुए कई दुकानों में तोड़-फोड़ करने के साथ ही जोहिद की फर्नीचर की दुकान का सामान बाहर निकालकर फूंक दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो भीड़ ने भी पत्थर बरसाए। पांच घंटे बवाल चलता रहा। आरोपी की अवैध दुकान हटाने को लेकर लोक निर्माण विभाग खंड 3 की तरफ से नोटिस चस्पा किया गया था, जिसमें रविवार 10 बजे तक की मोहलत दी गई थी। करीब 11.30 बजे एसडीएम सीओ की मौजूदगी में आरोपी की दुकान को बुलडोजर से ध्वस्त करा दिया।
बता दें कि संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी। मृतका की मां ने आरोपी जोहिद अख्तर पर बेटी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि जोहिद ने प्रेम प्रसंग में फंसाकर उनकी पुत्री का अश्लील वीडियो बनाया। ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी के परिजन आरोपी के परिवार से शिकायत करने पहुंचे तो उनके साथ मारपीट गई।
आरोपी ने कहा था कि अपनी पुत्री से निकाह कर दो या फिर बदनामी झेलो। मृतका की मां ने आरोप लगाया कि जोहिद उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। मामले में पीड़ित परिवार ने जोहिद समेत चार लोगों के खिलाफ किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने, धर्म परिवर्तन व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने आदि धाराओं में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी जोहिद को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका भाई शोएब, शोहिल और पिता जाहिद नूर पकड़ से दूर हैं। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी की मां का नाम एफआईआर में बढ़ाकर गिरफ्तार किए जाने के साथ आरोपी की बाजार में मौजूद अवैध दुकान पर बुलडोजर चलाए जाने की मांग की गई थी। हालात न संभाल पाने पर एसपी ने थाना प्रभारी सियाराम वर्मा को निलंबित कर दिया।

अन्य समाचार