मुख्यपृष्ठअपराधकलबुर्गी की कलियुगी बहनें! सुपारी देकर करवाई सगे भाई की हत्या

कलबुर्गी की कलियुगी बहनें! सुपारी देकर करवाई सगे भाई की हत्या

  • रक्षाबंधन के चार दिन पहले घटी घटना ने सभी को किया हैरान

सामना संवाददाता / कलबुर्गी
भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार कर देनेवाली घटना हाल ही में सामने आई है। कर्नाटक के कलबुर्गी में घटी शर्मनाक घटना ने सभी को चौंका दिया है। कलबुर्गी की दो कलियुगी बहनों ने अपने ही सगे भाई की हत्या करवा दी। रक्षाबंधन के चार दिन पहले घटी इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों का अपने भाई से अक्सर विवाद हुआ करता था। इसी वजह से गुस्से में आकर दोनों बहनों ने भाई की हत्या की सुपारी ४ लोगों को दी थी। इस मामले में पुलिस ने दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया है।
इस मामले में पुलिस ने कहा कि पूछताछ में बहनों ने बताया कि उनके भाई का मिजाज ज्यादा सख्त था। वे हमारी निजी जिंदगी में बार-बार दखल देता था। दोनों बहनों की शादी तक टूट गई थी। इससे नाराज बहनों ने भाई को रास्ते से हटाने के लिए हत्यारों को उसकी हत्या की सुपारी दी थी।
मिली जानकारी के अनुसार २९ वर्षीय नागराज मातामारी कलबुर्गी के गाजीपुर का रहनेवाला था। २९ जुलाई को नागराज का शव अलंद रोड पर भोसागा क्रॉसिंग पर मिला था। हत्यारों ने पहचान को छिपाने के लिए सिर को किसी पत्थर से कुचल दिया था। हत्या के मामले की जांच के बाद पुलिस ने युवक की दोनों बहनों को गिरफ्तार किया। दोनों बहनों के बयान के आधार पर पुलिस ने सुपारीबाज हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने बताया कि कई सालों पहले दोनों बहनें अपने-अपने पतियों से अलग हो गई थीं। जिसके बाद दोनों कलबुर्गी कस्बे में अपने भाई नागराज और मां के साथ रह रही थीं। इस वजह से भाई नागराज हमेशा गुस्से में था। अक्सर दोनों बहनों और भाई के बीच झगड़े होते थे। यही वजह है कि बहनों ने भाई की हत्या करवा दी।

अन्य समाचार