मुख्यपृष्ठनए समाचारशिंदे को सबक सिखाएंगे कल्याण के शिवसैनिक ... लोकसभा चुनाव में करेंगे...

शिंदे को सबक सिखाएंगे कल्याण के शिवसैनिक … लोकसभा चुनाव में करेंगे गद्दारों का सफाया!

सामना संवाददाता/मुंबई
कल्याण में इस बार शिवसैनिकों ने सुनिश्चित कर लिया है कि वे गद्दारों को सबक सिखाएंगे। जिस कड़ी मेहनत और विश्वास से उन्होंने श्रीकांत शिंदे को यहां से सांसद बनाया है अब उसी मेहनत और लगन से वे गद्दारों का सफाया करेंगे। यह विश्वास कल्याण सीट पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रत्याशी वैशाली दरेकर ने व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुझ जैसे आम आदमी पर भरोसा दिखाया। इसके लिए मैं उनका आभारी हूं। उन्होंने कहा कि कल्याण लोकसभा सीट पर शिवसैनिक हमेशा से ही शिवसेना के साथ खड़े रहे हैं। इस बार भी शिवसैनिक दरेकर परिवार के साथ खड़ा है। श्रीकांत शिंदे भी साधारण आदमी थे। शिवसैनिकों ने उन्हें सांसद बनाकर खास बनाया अब वही शिवसैनिक उन्हें हराकर फिर से उनकी जगह उन्हें दिखाएंगे। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुंबई में लोकसभा के लिए चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। वैशाली दरेकर को कल्याण लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। असंवैधनिक मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे इस निर्वाचन क्षेत्र से वर्तमान सांसद हैं। श्रीकांत शिंदे को ललकारते हुए उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों की कड़ी मेहनत और लगन के कारण श्रीकांत शिंदे सांसद बने, अब शिवसैनिक ही उन्हें हराकर रहेंगे।
बता दें ठाणे और कल्याण को लेकर महायुति में भारी मतभेद पैदा हो गया है। महायुति में अब तक मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे की उम्मीदवारी की घोषणा तक नहीं हो पाई है। इसलिए ठाणे और कल्याण के उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं करने से शिंदे गुट की जमकर किरकिरी हो रही है।
बुधवार को शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कल्याण से वैशाली दरेकर को उम्मीदवार बनाने की घोषणा की। सत्यजीत पाटील को हातकणंगले, भारती कामडी को पालघर और करण पाटील को जलगांव से उम्मीदवार घोषित किया गया है।

अन्य समाचार