मुख्यपृष्ठअपराधकोचिंग में चला चाकू! छात्रा ने साथी छात्रा को चाकू मारा

कोचिंग में चला चाकू! छात्रा ने साथी छात्रा को चाकू मारा

उमेश गुप्ता / वाराणसी

कोचिंग पढ़ने गई एक छात्रा ने शुक्रवार को दूसरे छात्रा पर चाकू से कई प्रहार कर डाले। शिक्षक के बीच-बचाव करने पर छात्रा की जान बच सकी। हमले में छात्रा व शिक्षक लहूलुहान हो गए। इस दौरान मची अफरातफरी के बीच हमलावर छात्रा भाग निकली। हालांकि हमले की ठोस वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।
शाहडीह गांव की गुड़िया मौर्या सुबह साढ़े आठ बजे घर से रौनापार बाजार में कोचिंग पढ़ने गई थी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही गुड़िया पढ़ाई में व्यस्त थी। उसी दौरान रौनापार निवासी छात्रा वहां आई और बगैर कुछ सवाल-जवाब किए गुड़िया के ऊपर चाकू से वार करने लगी। कोचिंग में पढ़ा रहे शिक्षक बचाव में सामने आए तो छात्रा उनके ऊपर भी हमलावर हो उठी। चीख-पुकार के बीच खुद को फंसता  देख हमलावर छात्रा वहां से भाग निकली। घायल हुई छात्रा को उंगली व कंधे में और शिक्षक को हथेली पर चाकू लगने से लहुलूहान हो गए। दोनों ने नजदीकी चिकित्सक के यहां अपना इलाज कराया।
कोचिंग में हमले की भनक लगते ही लोगों की भीड़ जुट गई। पीड़ित छात्रा ने रौनापार थाने पर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस उसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरैया में मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि गुड़िया वहां छह माह से कोचिंग कर रही है। हमला करने वाली छात्रा डेढ़ साल से वहां पढ़ने आती थी लेकिन इधर तीन माह अनुपस्थित थी। शुक्रवार को दोबारा कोचिंग पहुंची तो अचानक वारदात कर डाली।

अन्य समाचार