मुख्यपृष्ठनए समाचार एलओसी पर बारूदी सुरंग में विस्फोट! .... मेजर समेत 3 जख्मी

 एलओसी पर बारूदी सुरंग में विस्फोट! …. मेजर समेत 3 जख्मी

राजौरी में पाकिस्तानी नागरिक धराया
सुरेश एस डुग्गर / जम्मू। प्रदेश के एलओसी से सटे पुंछ सेक्टर में सेना का एक मेजर रैंक का अफसर और दो जवान उस समय जख्मी हो गए जब वे एक बारूदी सुरंग के विस्फोट के शिकार हुए। इस बीच पुंछ से सटे राजौरी जिले में एक पाकिस्तानी नागरिक को भी पकड़ा गया है।

पुंछ में एलओसी के पास शुक्रवार को माइन ब्लास्ट हो गया है, जिसमें भारतीय सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं। कृष्णाघाटी सेक्टर में भारतीय सेना के जवान नियमित गश्त कर रहे थे, इस दौरान धमाका हो गया है। सुरक्षाबलों ने घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कर दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। जख्मी होनेवालों की पहचान मेजर गुरूंग, नायब सूबेदार दलबीर और हवालदार हुकुम के तौर पर हुई है।

इस बीच राजौरी में एलओसी के पास से भारतीय सेना के जवानों ने एक अधेड़ उम्र के पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि संदिग्ध परिस्थिति में एलओसी के पास घूम रहा था। सेना ने शक होने पर उसे पकड़ लिया। सेना ने व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि सेना ने जिला राजौरी की तहसील मंजाकोट के सेक्टर तारकुंडी में एलओसी के पास से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। शख्स की पहचानी कोटली के ममूद अली (55) के तौर पर हुई है। व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया गया है।

अन्य समाचार