मुख्यपृष्ठनए समाचारहो जाने दो ‘वन टू वन’ चर्चा... आदित्य ठाकरे की घातियों को...

हो जाने दो ‘वन टू वन’ चर्चा… आदित्य ठाकरे की घातियों को खुली चुनौती

सामना संवाददाता / मुंबई
असंवैधानिक मुख्यमंत्री की पीआर टीम इनफ्लुएंसर और पॉडकास्ट से उनके कार्यक्रमों को होस्ट कराने की कोशिश कर रही है। हालांकि, घातियों को मेरी चुनौती है कि वे मेरे साथ ‘वन टू वन’ चर्चा करें। इस तरह की सीधी चुनौती शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे ने अपने सोशल नेटवर्विंâग साइट एक्स के अकाउंट पर ट्वीट करके दी है।
एक्स पर किए अपने ट्वीट पर शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा है कि असंवैधानिक मुख्यमंत्री की पीआर टीम इनफ्लुएंसर और पॉडकास्ट को उनके कार्यक्रमों को होस्ट करने के लिए कह रही है। हालांकि, घातियों का मेरी खुली चुनौती है कि वे मेरे साथ पॉडकास्ट करें और वन टू वन चर्चा करें। घातियों द्वारा पदभार स्वीकार करने से लेकर महाराष्ट्र से गुजरात भेजे गए उद्योगों पर चर्चा करते हैं। महाराष्ट्र में युवाओं को रोजगार के अवसरों से हाथ धोना पड़ा है। खुद के स्वार्थ के लिए हमारी पीठ में खंजर घोंपा गया। इस पर चर्चा करते हैं।
सरल हैं सवाल
महाराष्ट्र में किसान आत्महत्याएं क्यों बढ़ रही हैं? अपराध क्यों बढ़ रहा है? महिलाओं को कठिन परिस्थितियों का सामना क्यों करना पड़ रहा है? महाराष्ट्र को लूटते-खसोटते हुए किस तरह से अपने पद का दुरुपयोग करके ठेकेदार मित्रों को ठेके की खैरात बांटी जा रही है आदि सरल सवाल हैं, इस तरह की चुनौती देते हुए आदित्य ठाकरे ने अपना ट्वीट सीएमओ को भी टैग किया है।

अन्य समाचार