मुख्यपृष्ठनए समाचारखेल-खेल में गई जान! कार में बंद बच्चों की दम घुटने से...

खेल-खेल में गई जान! कार में बंद बच्चों की दम घुटने से हुई मौत

सामना संवाददाता / बदायूं

उत्तर प्रदेश के बदायूं में खेल-खेल में दो मासूम बच्चों को अपनी जान गंवानी पड़ गई। इस दर्दनाक हादसे से बच्चों के परिवारों पर मातम फैल गया है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के सहसवान में दो बच्चों की दर्दनाक मौत की घटना सामने आई है। देर रात कार में दो बच्चों के शव मिले। आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी में दम घुटने से दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गई। पूरा मामला बदायूं कोतवाली थाना क्षेत्र के भवानीपुर खेरू गांव का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घर में फैला  मातम
इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग दोनों बच्चों को काफी देर से खोज रहे थे। जब वह बच्चों की तलाश करते हुए गाड़ी के पास गए तो उनके होश उ़ड़ गए। दोनों मासूम बच्चे तो मिले लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
पुलिस को दी मामले की जानकारी
जानकारी के मुताबिक भवानीपुर खेरू निवासी खालिद और राशिद रिश्तेदार हैं। दोनों के बच्चे स्वलिन और अयान घर के बाहर खेल रहे थे। खेलते-खेलते अचानक दोनों गायब हो गए। बच्चों का काफी देर तक जब पता न चला तो परिजनों ने आसपास के मुहल्ले में तलाश शुरू की। बावजूद इसके जब देर रात तक बच्चे नहीं मिले तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। दोबारा बच्चों की तलाश शुरू हुई। तभी अचानक पुलिस टीम का ध्यान घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर गया। जिसे कवर से ढक कर रखा गया था। शक होने पर जब गाड़ी का कवर हटाया गया, तो बेहोशी की हालत में दोनों बच्चे मिले। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

अन्य समाचार