मुख्यपृष्ठनए समाचारपोस्टमार्टम रूम में शराब पार्टी!...मामला दर्ज, किसी की गिरफ्तारी नहीं

पोस्टमार्टम रूम में शराब पार्टी!…मामला दर्ज, किसी की गिरफ्तारी नहीं

सामना संवाददाता / भायंदर । पंडित भीमसेन जोशी (टेंबा) सरकारी अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में शराब पार्टी मनाए जाने का मामला उजागर हुआ है। भायंदर थाने की पुलिस ने एक ज्ञात और १० अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले को उजागर करनेवाले मीडियाकर्मी पर हमला करने का आरोप भी आरोपियों पर है।
‘आपका समय’ साप्ताहिक अखबार एवं यूट्यूब चैनल के अनिल नौटियाल को जानकारी मिल रही थी कि पोस्टमार्टम रूम में शराब पार्टी चलती है। देर रात वे मौके पर पहुंचे तो जानकारी सही मिली। पोस्टमार्टम रूम में बैठकर १०-१२ लोग शराब पी रहे थे। उन्हें देखते ही सभी उनसे उलझ गए और उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि एक कर्मचारी ने उनकी कार की चाबीr निकाल ली तथा नौटियाल से हाथापाई पर उतारू हो गया। धक्का-मुक्की और नोक-झोंक में नौटियाल की शर्ट भी फट गई। शराब के नशे में धुत हमलावरों के आक्रामक रुख को देखते हुए नौटियाल वहां से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।
इस मामले को शहर के तमाम पत्रकारों ने गंभीरता से लेते हुए इस घटना की कड़ी निंदा की है। प्रेस क्लब ऑफ मीरा-भायंदर के पदाधिकारियों ने भायंदर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मुगुटराव पाटील से मुलाकात कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। जबकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है, इस पर आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है।

अन्य समाचार