मुख्यपृष्ठअपराधनकली रिवॉल्वर से लोकल में लूटपाट

नकली रिवॉल्वर से लोकल में लूटपाट

मुंबई। लोकल ट्रेन में महिलाओं से लूटपाट करनेवाली एक किन्नर को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। किन्नर एक नकली रिवॉल्वर दिखाकर लूटपाट करती थी। पुलिस ने इस रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है। किन्नर नशे की आपूर्ति करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देती थी।
जीआरपी बोरीवली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल कदम ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला भिवंडी की निवासी है। महिला प्रतिदिन दादर स्थित फूल मार्वेâट में फूल बेचने आती थी और दादर से वसई होते हुए वापस घर जाती है। पीड़िता के मुताबिक गुरुवार सुबह दादर स्टेशन से घर जाने के लिए विरार तेज लोकल पकड़ी थी। डिब्बे में करीब चार महिलाएं यात्रा कर रही थीं। ट्रेन करीब ६ बजे अंधेरी स्टेशन पहुंची, तभी आरोपी किन्नर ट्रेन में सवार हो गई। शराब के नशे में किन्नर ने पीड़िता से पैसे मांगे और अन्य यात्रियों से पैसे इकठ्ठा करके देने को कहा, लेकिन महिला ने इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने पर्स से नकली बंदूक निकाली और महिला को दिखाकर उससे चार हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद चलती ट्रेन से कूदकर दूसरी गाड़ी से मुंबई सेंटर की तरफ फरार हो गई, जिसकी शिकायत महिला ने बोरीवली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।
सहायक पुलिस निरीक्षक दर्शन पाटील ने बताया कि घटना के बाद से स्टेशन पर लगाए गए सीसीटीवी फुटेज की जांच सहित मुखबिरों को एक्टिव किया गया था। हालांकि घटना के समय पीड़ित महिला ने फोन में किन्नर की फोटो निकाली थी। फोटो के आधार पर किन्नर की पहचान हो गई।

अन्य समाचार