मुख्यपृष्ठनए समाचारश्रीकांत त्यागी के समर्थन में महापंचायत! त्यागी समाज की तैयारियां तेज

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में महापंचायत! त्यागी समाज की तैयारियां तेज

लाखों लोगों के जुटने की उम्मीद

सामना संवाददाता / नोएडा

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के लोग एकजुट होते हुए दिखाई दे रहे हैं। त्यागी समाज के लोगों ने महापंचायत के लिए तैयारी और तेज कर दी है। इस समाज से जुड़े कई प्रदेश के लोग रविवार को नोएडा में गेझा के रामलीला मैदान में जुटेंगे। संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा की तरफ से श्रीकांत त्यागी के पक्ष में सेक्टर-११० के महर्षि आश्रम, गेझा रोड स्थित रामलीला मैदान में होनेवाली महापंचायत की तैयारी तेज कर दी है।
त्यागी समाज अनु त्यागी के साथ हुए व्यवहार से नाराज

बता दें कि संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा ने महापंचायत में पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों के अलावा हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार, मध्य प्रदेश अन्य प्रदेश के लोगों से जुड़ने का आह्वान किया है। इसमें कुछ किसान संगठन भी सहयोग कर रहे हैं। महापंचायत में श्रीकांत समेत ६ युवकों पर दर्ज मामले वापस लेने और अनु त्यागी को प्रताड़ित करने के मामले की न्यायिक जांच करने की मांग की जाएगी।
सांसद को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ा त्यागी समाज
बता दें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के रहनेवाले श्रीकांत त्यागी का एक महिला से धक्का-मुक्की और अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में सांसद डॉ. महेश शर्मा के सोसाइटी में पहुंचे थे। इसके बाद से त्यागी समाज केस दर्ज कर सांसद गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है।

अन्य समाचार